अजय देवगन ने साल 2020 में तमिल की सुपरहिट फ़िल्म कैथी के हिंदी रीमेक की घोषणा की थी । इस फ़िल्म में अजय देवगन लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक का नाम बदलकर भोला कर दिया है । अजय देवगन ने आज से यानि 13 जनवरी 2022 से भोला की शूटिंग शुरू कर दी है ।

अजय देवगन स्टारर कैथी के हिंदी रीमेक का नाम बदलकर हुआ भोला, फ़िल्म की कहानी में आवश्यक बदलाव कर आज से शुरू की शूटिंग

अजय देवगन ने शुरू की शूटिंग

खबरों की मानें तो, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा । कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए फिल्म की यूनिट छोटी होगी । कहा जा रहा है कि, अजय व्यक्तिगत रूप से एक निर्देशक होने के नाते स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन पर ध्यान दे रहे हैं । भोला उनकी अबतक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने का वादा करती है । यह मसाला एंटरटेनर, एक्शन से भरपूर और इंटेंस ड्रामा होगी ।

इस फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा कर रहे हैं, जो अजय के चचेरे भाई भी हैं । कैथी की हिंदी रीमेक भोला की कहानी ऑरिजनल फिल्म से हटकर होगी । हिंदी दर्शकों के अनुरूप इसकी स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव किया गया है । फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें क्लैपबोर्ड पर फिल्म का शीर्षक लिखा हुआ है । साथ ही अजय ने हाल में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था ।

Ajay-Devgn-starrer-Kaithi-remake-titled-Bholaa-goes-on-floors-today-

ऑरिजनल फिल्म कैथी की बात करें तो, यह एक तमिल एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जो 25 अक्टूबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी । इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। उन्होंने इस फिल्म का लेखन भी किया था । साउथ अभिनेता कार्थी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आए हैं । साउथ में इस फ़िल्म को बहुत पसंद किया गया था इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि इसके हिंदी रीमेक को भी लोग पसंद करेंगे ।