जब से प्रोमो रिलीज़ हुआ है, फैन्स स्टार प्लस के नए शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में जारी प्रोमो ने दिग्गज स्टार मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक खूबसूरत जुड़ाव को उजागर किया है, जिससे लॉन्च के प्रति उत्साह अपने चरम पर है ।

टीवी शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ के लिए मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फ़ीस में कटौती की

‘चीकू की मम्मी दूर की’ के प्रोमो में मिथुन चक्रवर्ती

जैसा कि हम सभी सहमत जानते हैं कि कलाकार अक्सर उन फिल्मों या प्रोजेक्ट्स के लिए एक बड़ी राशि चार्ज करते हैं जिनमें वे शामिल होते हैं। हालांकि, कभी-कभी वे अपनी फीस में पर्याप्त कटौती करते हैं, खासकर जब प्रोजेक्ट उनके दिल के करीब होता है। और, कभी-कभी ऐसा केवल प्रोजेक्ट के साथ उनके भावनात्मक संबंध के कारण होता है। इसका ताजा उदाहरण मशहूर डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती हैं।

मिथुन चक्रवर्ती, जो हाल ही में 'चीकू की मम्मी दूर की' के नवीनतम प्रोमो में दिखाई दिए थे, उन्होंने इस जुड़ाव से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उल्लेखनीय स्टार द्वारा इस प्रोमो का हिस्सा बनने का एक सबसे बड़ा कारण इसका पर्सनल नेचर था। यह शो चीकू की संघर्षपूर्ण यात्रा का वर्णन करता है जो मिथुन दा के सफ़र के समान कड़ी मेहनत और सफलता प्राप्त करना चाहता है।

उद्योग के एक सुविख्यात सूत्र के अनुसार, “प्रोमो की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद, मिथुन चक्रवर्ती को अपने रोलर-कोस्टर सफ़र का फ्लैशबैक याद आ गया। वह चीकू से बहुत भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करते है और उसी व्यक्तिगत प्रकृति को देखते हुए अपनी फीस में कटौती करने का फैसला लिया। मिथुन सर उन परियोजनाओं को करने के लिए जाने जाते हैं जिनसे वह वास्तव में जुड़ा महसूस करते हैं और यह वास्तव में एक उदार जेस्चर है ।”