जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सत्यमेव जयते 2 अब गुरुवार 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । पहले यह फ़िल्म 26 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इसे तय रिलीज डेट से एक दिन पहले यानि 25 नवंबर को रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।

जॉन अब्राहम की डबल रोल एक्शन पैक्ड फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 अब सलमान खान की अंतिम से एक दिन पहले 25 नवंबर को रिलीज होगी, इस दिन आएगा ट्रेलर

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2

सत्यमेव जयते को मिली अपार सफलता को देख, मेकर्स अब दुगुना एक्शन, मनोरंजन और डायलॉग से भरपूर सत्यमेव जयते 2 लेकर आ रहे है। फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर मेकर्स ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। बहुचर्चित इस फिल्म की झलक देखने के लिए अब प्रशंसकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि निर्माताओं ने जानकारी दी है कि, फ़िल्म का ट्रेलर फ़िल्म के रिलीज के ठीक एक महीना पहले यानी 25 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा ।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार की टी-सिरीज़, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, मिलाप मिलन झवेरी द्वारा निर्देशित, जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार द्वारा अभिनीत, सत्यमेव जयते 2 यह फ़िल्म 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।