अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म वॉर(2019), जिसने बॉक्सऑफ़िस पर 300 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया था, के बाद फ़ैंस अभिनेता की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । और फ़ैंस के इसी प्यार और उत्साह को देखते हुए ॠतिक रोशन ने इसी साल अपने जन्मदिन 10 जनवरी को अपनी एक और एक्शन ड्रामा फ़िल्म अनाउंस की फ़ाइटर, जिसमें ॠतिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा ॠतिक रोशन साउथ की सुपरहिट फ़िल्म विक्रम वेधा के ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक में भी लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिव बताया था कि विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक रोशन के साथ सैफ़ अली खान दिखाई देंगे ।

MEGA EXCLUSIVE: ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा हिंदी रीमेक 30 सितंबर 2022 को होगी रिलीज, जल्द शुरू होगी शूटिंग

ॠतिक रोशन का विक्रम वेधा हिंदी रीमेक

और अब बॉलीवुड हंगमा को विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के बारें में और एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । पहले कहा जा रहा था कि ॠतिक अपने वेब प्रो्जेक्ट के कारण विक्रम वेधा को छोड़ रहे हैं । लेकिन अब हमें पता चला है कि ऐसा कुछ नहीं है । विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक और सैफ़ एक साथ दिखाई देंगे । न केवल दोनों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है बल्कि मेकर्स ने तो फ़िल्म की रिलीज डेट भी लॉक कर दी है ।

इस बारें में विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “मेकर्स ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को 30 सितंबर 2022 को रिलीज करने का फ़ैसला किया है । जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी । और मेकर्स को विश्वास है कि वह तय रिलीज डेट तक अपनी फ़िल्म को तैयार कर लेंगे । मेकर्स ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की रिलीज के लिए 30 सितंबर डेट इसलिए फ़ाइनल की है क्योंकि 2 अक्टूबर को गांधी जयंति की छुट्टी है और 5 अक्टूबर को दशहरा है ऐसे में फ़िल्म को बॉक्सऑफ़िस विंडो पर फ़ेस्टिव सीजन का अच्छा फ़ायदा हो सकता है ।”

फ़ाइटर को 30 सितंबर 2022 को रिलीज करने का प्लान था

बता दें कि पहले ॠतिक की फ़ाइटर को 30 सितंबर 2022 को रिलीज करने का प्लान था लेकिन अब जबकि ॠतिक की एक और फ़िल्म की रिलीज डेट इस दिन लॉक कर दी गई है तो संभव है कि फ़ाइटर के मेकर्स अपनी रिलीज डेट में फ़ेरबदल करेंगे ।

विक्रम वेधा के ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक में ॠतिक एक ठेठ देहाती गैंगस्टर वेधा की भूमिका में नजर आएंगे । सैफ़ अली खान विक्रम, जो एक पुलिस ऑफ़िसर है, के किरदार में दिखाई देंगे । यह पहली बार होगा जब ॠतिक और सैफ़ एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को पुष्कर और गायत्री ही डायरेक्ट करेंगे जिसने इसकी ऑरिजनल तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा डायरेक्ट की थी । फ़िलहाल हिंदी रीमेक का नाम तय नहीं हुआ है और फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।