मानुषी छिल्लर जल्द ही यशराज फ़िल्म्स की ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं । इस फ़िल्म में मानुषी छिल्लर के साथ अक्षय कुमार और संजय दत्त नजर आएंगे । मानुषी की डेब्यू फ़िल्म पृथ्वीराज अभी रिलीज भी नहीं हुई है कि अभिनेत्री ने अपनी अन्य फ़िल्मों की तैयारी भी शुरू कर दी है । पृथ्वीराज के बाद मानुषी विजय कृष्ण आचार्य की कॉमेडी ड्रामा में विकी कौशल के साथ नजर आएंगी । और अब हमने सुना है कि मानुषी ने अपनी तीसरी फ़िल्म भी यशराज के साथ साइन कर ली है ।

अहान पांडे के साथ सुपरहीरो ड्रामा में नजर आएंगी मानुषी छिल्लर, साइन की यशराज के साथ तीसरी फ़िल्म

मानुषी छिल्लर की तीसरी फ़िल्म भी आदित्य चोपड़ा के साथ

मानुषी की अगली फ़िल्म के बारें में जानकारी देते हुए सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “मानुषी अब यशराज फ़िल्म्स की नई पसंदीदा अभिनेत्री बन गई हैं । हर कोई उनके काम के प्रति निष्ठा, जुनून और प्रोफ़ेशनल नैचर की तारीफ़ करता है । इसलिए आदित्य चोपड़ा ने अपनी नए सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म के लिए मानुषी को कास्ट किया है । आदित्य चोपड़ा द्दारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म को शिव रावल डायरेक्ट करेंगे । इसमें मानुषी फ़ीमेल लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी । जबकि मानुषी के अपोजिट अहान पांडे नजर आएंगे । बता दें कि अहान पांडे इसी सुपरहीरो ड्रामा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । मानुषी की यशराज फ़िल्म्स के साथ यह तीसरी फ़िल्म होगी और इस तरह से उनकी आदित्य चोपड़ा के साथ 3 फ़िल्मों की डील भी पूरी हो जाएगी । लेकिन आदित्य चोपड़ा मानुषी के साथ और फ़िल्में भी करना चाहते हैं ।”

इस साल शुरू हो सकती है शूटिंग

मानुषी की विकी कौशल के साथ कॉमेडी ड्रामा की बात करें तो, यह फ़िल्म लगभग पूरी हो चुकी है और इसमें बस कुछ ही दिनों का काम बाकी है । इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज भी रिलीज के लिए तैयार है । अहान पांडे के साथ मानुषी की सुपरहीरो ड्रामा की शूटिंग इस साल शुरू हो सकती है । अभी मेकर्स को इस फ़िल्म के लिए एक अन्य बड़े अभिनेता की डेट्स का इंतजार है, वो फ़ाइनल होने के बाद मेकर्स जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करेंगे ।