श्रीकांत तिवारी के किरदार में मनोज बाजपेयी की सबसे लोकप्रिय वेब सीरिज़ में से एक द फैमिली मैन के पहले दोनों सीजन की सफलता के बाद अब सभी को इसके तीसरे सीजन  द फैमिली मैन सीजन 3, का बेसब्री से इंताज़ार है । अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की द फैमिली मैन सीजन 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इसकी शुरुआत 2023 में होगी ।

द फैमिली मैन सीजन 3 साल 2023 में होगा शुरू, मनोज बाजपेयी ने किया कंफ़र्म ; नए कलाकारों की भी होगी एंट्री

मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन सीजन 3

द फैमिली मैन सीजन 3 में एक बार फिर मनोज श्रीकांत तिवारी के मुख्य किरदार में नज़र आएंगे । द फैमिली मैन सीजन 3 के बारें में जानकारी देते हुए कहा, “द फैमिली मैन के डायरेक्टर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ साल के अंत तक बिजी हैं । इसलिए वे अगले साल की शुरुआत में द फैमिली मैन सीजन 3 पर काम कर पाएँगे । हालांकि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इसे जल्द से जल्द शुरू करना चाहता है ।

द फैमिली मैन सीज़न 3 के बारे में अभी तक बस यही अपडेट है । द फैमिली मैन सीज़न 3 में एक बार फिर मनोज के अलावा शारिब हाशमी और प्रियामणि फिर से वापसी करेंगे । इसके अलावा सीज़न 3 में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री होगी ।

द फैमिली मैन एक शार्प, एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है और वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करते है । इस सीरिज़ में श्रीकांत के तंग जीवन को दर्शाया गया है जहाँ वह अपने सीक्रेट, कम इनकम, उच्च दबाव, उच्च-दांव वाली नौकरी और एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करते है। यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति की कहानी है जो एक विश्व स्तरीय जासूस है ।