बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने बाद फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली लेकर आ रहे हैं अपनी मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर, जो कि 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह फिल्म साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा अभिनीत आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी खास भूमिका में नजर आएंगे । और अब मेकर्स ने आरआरआर की लेटेस्ट अपडेट देते हुए जानकारी दी कि फ़िल्म की शूटिंग केवल कुछ पिक-अप शॉट्स को छोड़कर लगभग पूरी हो चुकी है ।

जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर की शूटिंग हुई पूरी, अब फ़ुल स्पीड में शुरू हुआ पोस्ट प्रोडक्शन

आरआरआर की शूटिंग हुई पूरी

फिल्म ने लगातार अपडेट, रिलीज और रिविल्स के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बनाये रखा है । हाल ही में मैग्नम-ऑपस से पहला गाना 'दोस्ती' रिलीज़ किया गया है और उनके अटूट प्यार ने इतिहास रच दिया है।

फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नज़र आएंगे । डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है ।

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं । पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे । यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है ।

आरआरआर कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी ।