अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम फ़ाइनली एक लंबे अंतराल के बाद 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई । वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्दारा प्रोड्यूस्ड और रंजीत एम तिवारी द्दारा निर्देशित बेल बॉटम रिलीज के साथ ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है । कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म है और यह काफ़ी हद तक, भले ही वह बहुत कम दर पर हो लेकिन दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब भी हुई है ।

Bell Bottom Box Office: अक्षय कुमार की बेल बॉटम ने 7वें दिन कमाए 1.3 करोड़ रु, अब तक हुई कुल इतनी कमाई

अक्षय कुमार की बेल बॉटम ने कमाए 17.40 करोड़ रु

सप्ताह के मध्य में रिलीज़ होने के बाद भी, बेलबॉटम के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन ने अपने पहले वीकेंड में वृद्धि के संकेत दिखाए । वहीं कुछ क्षेत्रों में कोविड-19 प्रोटोकॉल में ढिलाई देने के साथ कयास लगाए गए कि बेल बॉटम के कारोबार में उछाल देखने को मिल सकता है ।

अक्षय की बेल बॉटम को रिलीज हुए 7 दिन हो गए हैं और 7वें दिन बेल बॉटम का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन रहा 1.3 करोड़ रु । इस तरह फ़िल्म ने अब तक 17.40 करोड़ रु का कारोबार कर लिया है । दिलचस्प बात यह है कि चूंकि बेल बॉटम का बॉक्स ऑफ़िस पर किसी अन्य फ़िल्म से कोई मुकाबला नहीं है, और अब ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में ढिलाई बरती जा रही है, ये सब देखते हुए ट्रेड भविष्यवाणी लगाई जा रही है कि बेल बॉटम का कारोबार लगातार जारी रहेगा ।

वास्तव में, मौजूदा रुझान अनुमानों को देखते हुए दावा किया जा रहा है कि जब तक बेल बॉटम थिएटर्स में है उसके अंत तक यह तकरीबन 35 करोड़ रु तक का कारोबार कर सकती है ।