बाहुबली और आरआरआर जैसी भव्य फ़िल्म बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजमौली अब अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए हैं । एसएस राजामौली की अगली फ़िल्म साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ कर रहे हैं । यह फ़िल्म एक जंगल एडवेंचर पर बेस्ड है । और अब सुनने में आ रहा है कि, इस फ़िल्म में महेश बाबू का किरदार बजरंग बली हनुमान जी से प्रेरित होगा । फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम किया जा रहा है।

एस एस राजमौली की जंगल एडवेंचर पर बेस्ड फ़िल्म में महेश बाबू का किरदार हनुमान जी से इंस्पायर ; साल के अंत तक शुरू होगी फ़िल्म कि शूटिंग

महेश बाबू का किरदार बजरंग बली हनुमान जी से प्रेरित

एसएस राजमौली निर्देशित इस फ़िल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है इसलिए फ़िलहाल के लिए इसे SSMB29 का नाम दिया गया है । फिल्म में महेश बाबू लीड रोल में नजर आएंगे । खास बात ये भी है कि फिल्म की कहानी पूरी तरह वास्तविक घटनाओं पर आधारित है । इस कहानी को किसी कल्पना के आधार पर नहीं लिखा गया है । राजमौली भारतीय संस्कृति से जुड़ी कहानियों पर ही फिल्में बनाना पसंद करते हैं और इसलिए उनकी अगली फ़िल्म का लीड किरदार हनुमान जी से इंस्पायर होगा ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अफ्रीका और अमेजन के जंगलों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी । निर्देशक इस फिल्म को बिल्कुल रियल लुक देना चाहते हैं और ये राजामौली की खासियत भी रही है । यही वजह है कि स्टीवन स्पिलबर्ग जैसे हॉलीवुड डॉयरेक्टर भी उनके मुरीद हैं । साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरु हो सकती है और मेकर्स 2025 में फिल्म की रिलीज का टारगेट लेकर चल रहे हैं ।