ऑडियो सीरिज़ की बढ़ती लोकप्रियता और ऑडियो थ्रिलर वायरस 2062 की सफलता के बाद, जिसमें ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने मुख्य पात्रों को अपनी आवाज़ दी थी, अब सीज़न 2 की भारी मांग आ रही है । अभिनेताओं ने उल्लेख किया है कि श्रोताओं उन्हे सोशल मीडिया के माध्यम से सीधा संपर्क किया ये आग्रह करते हुए की वायरस 2062 का सीज़न जल्द लेकर आए। इस जोड़े ने अपनी लोकप्रिय हिट ऑडियो सीरीज़ के नए सीज़न के साथ फिर से स्टूडियो में आने के लिए तैयार हैं, यह पहली बार होगा जब यह जोड़ी होगी अक्टूबर 2022 में हुई अपनी शादी के बाद फिर से साथ काम कर रहे हैं ।

अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा अपनी पॉडकास्ट सीरिज वायरस 2062 के लिए फिर आए एक साथ

अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा की लोकप्रिय ऑडियो सीरीज़

अली कहते हैं, “यह अच्छा लगता है जब प्रशंसक, दर्शक या यहां तक कि श्रोता सीधे आपके पास यह बताने के लिए पहुंचते हैं कि उन्हें क्या पसंद है और आप जिस काम का हिस्सा रहे हैं, उसके लिए अपनी उत्तेजना साझा करते हैं । वायरस 2062 को अपने स्वयं के दर्शक मिल गए और सिरीज़ में एक और भाग लेने के इच्छुक लोगों के बीच उत्साह देखकर बहुत अच्छा लगा। बेशक हमारे देश में पॉडकास्ट की लोकप्रियता बढ़ रही है, लेकिन इसके बावजूद यह 2021 में सामने आया और यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा प्रयोग था फिर भी कुछ इस तरह का हिस्सा बनना, मैं एक और भाग वापस लाने के लिए उत्साहित हूं इस अनुभव और एक फॉरमैट के प्रयोग की कहानी कहने के लिए ।

अली विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म खुफिया में नज़र आएंगे, जो एक स्पाई थ्रिलर है, जिसमें तब्बू, अली, वामिका गब्बी, आशीष विद्यार्थी, हक बधोन और एलेक्स ओ'नेल भी हैं । यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अली हॉलिवुड फिल्म कंधार में भी होंगे, जिसमें जेरार्ड बटलर भी हैं। फिल्म 26 मई को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।