कैंसर से जंग लड़ने के बाद अब आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप फ़िर से काम पर लौटने की तैयारी कर रही है । अपनी बीमारी से पहले ताहिरा कश्यप ने फ़ुलफ़्लैज्ड निर्देशन के क्षेत्र में उतरने का फ़ैसला किया था लेकिन फ़िर बीमारी के चलते ये थोड़े समय के लिए टल गया । आपको याद हो तो बीते साल ताहिरा ने भूषण कुमार, अतुल कस्बेकर और तनुज गर्ग के साथ मिलकर एक फ़िल्म साइन की थी जिसका अस्थायी तौर पर नाम, शर्मा जी की बेटी था । और अब खबर आ रही है कि ताहिरा इसी फ़िल्म के साथ अपना निर्देशन का काम शुरू करेंगी ।

Madhuri-Dixit-Nene-and-Saiyami-Kher-come-together-for-Ayushmann-Khurrana’s-wife-Tahira-Kashyap’s-directorial-debut

माधुरी दीक्षित नेने और सैयामी खेर पहली बार साथ नजर आएंगी

इस फ़िल्म के बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि, ताहिरा की इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित नेने और सैयामी खेर को लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया जाएगा । फ़िल्मी पर्दे पर माधुरी दीक्षित नेने और सैयामी खेर को एक साथ देखना दिलचस्प होगा ।

गौरतलब है कि ताहिरा ने इससे पहले एक स्मॉल फ़िल्म टॉफ़ी को डायरेक्ट किया था । इस फ़िल्म की कहानी दो दस साल की लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है । लेकिन अब ताहिरा फ़ुलफ़्लैज्ड डायरेक्शन के क्षेत्र में उतरने के लिए तैयार है । और इसके लिए वह महिला-उन्मुखी फ़िल्म, शर्मा जी की बेटी की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई ।

खबरों में कहा जा रहा है कि, शर्मा जी की बेटी एक स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा है, जो शहरी गतिकी और संघर्ष को दर्शाती है । इस फ़िल्म में माधुरी का रोल उनके अनुसार लिखा गया है । लेकिन इसके अलावा अभी माधुरी के किरदार के बारें में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है । वहीं सैयामी खेर इस फ़िल्म में आधुनिक लड़की का किरदार निभाएंगी जिसे स्पोर्ट्स में खासी दिलचस्पी है ।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित को बस देखते रहना चाहते हैं शाहरुख खान

खबरों में कहा जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियों ने स्किप्ट पढ़ ली है और जल्द ही वह इस फ़िल्म को साइन भी कर देंगी । और ताहिरा मार्च में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी ।