हर मुद्दे पर बेबीकी से अपनी राय रखने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने रिएलिटी शो लॉक अप के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं । कंगना रनौत के इस शो में मौजूद प्रतियोगी/कैदी आए दिन शो में चौंकाने वाले खुलासे करते हैं इसी दौरान कंगना ने भी अपनी जिंदगी का एक हिला देने वाला राज सभी से शेयर किया ।

Lock Upp: बचपन में यौन शोषण का शिकार हुईं कंगना रनौत ; शो में अपना सीक्रेट शेयर कर बताया- “वह लड़का मुझे गलत तरीके से छूता था”

कंगना रनौत हुईं यौन शोषण का शिकार

लॉक अप के बीते एपिसोड में बॉटम में पहुंचे मुनव्वर फारूकी ने बताया था 6 साल की उम्र में वह अपने परिवार के दो सदस्यों द्वारा यौन शोषण का शिकार हो हुए थे । मुनव्वर के इस राज ने कंगना को भी झकझोर दिया, जिसके बाद अभिनेत्री ने बताया कि वह भी अपने बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं और उस वक्त उन्हें समझ नहीं आता था कि यह क्या हो रहा है ।

कॉमेडियन ने अपना सीक्रेट रिवील किया

रविवार को लॉक अप के जजमेंट डे पर सायशा शिंदे को खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए किसी एक कैदी को अपना सीक्रेट बताने के लिए मनाने के लिए कहा गया । जिसके लिए सायशा ने मुनव्वर को राजी कर लिया । कॉमेडियन ने अपना सीक्रेट रिवील करते हुए कहा, “मैं 6 साल का था । तब मेरा कई सालों तक यौन शोषण किया गया था । ऐसा करने वाले मेरे दो रिश्तेदार थे । यह चार-पांच सालों तक चला । मुझे उस समय तो समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है । वह परिवार के करीबी थे । ऐसा मेरे 11 साल का होने तक चलता रहा और फिर जब बहुत ज्यादा हो गया, तब उन लोगों एहसास हुआ कि उन्हें ये सब बंद कर देना चाहिए ।”

मुनव्वर का सच सुनकर कंगना ने उनकी तारीफ की क्योकि उन्होंने एक पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इस मुद्दे पर बात की। जिसके बाद कंगना ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “मुनव्वर आपको लगता है जो भी हुआ उसमें आपकी गलती थी, ये एक्सपीरियंस सबका होता है, मेरा भी रहा है । हम बहुत छोटे-छोटे थे, उस वक्त पता नहीं था कि इस चीज का मतलब क्या होता है । हमारे मोहल्ले में एक छोटी उम्र का लड़का था । जो मुझसे 3-4 साल बड़ा था । वह हमे बुलता था, हमारे कपड़े उतरवाता था और गलत तरीके से हमे छूता था ।”

कंगना ने मुनव्वर को सपोर्ट करते हुए आगे कहा कि मर्दों के लिए यह एक कलंक की तरह होता है और आपने इस चीज को बताने के लिए यह प्लेटफॉर्म चुना, यह बहुत ही हिम्मत की बात है ।