बी प्राक के बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो 'इश्क नहीं करते' में एक साथ नजर आए, इमरान हाशमी और सहेर बंबा की जोड़ी अब एक फ़िल्म में भी साथ नजर आ सकती है । सुनने में आ रहा है कि, इमरान हाशमी और सहेर बंबा एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे ।

म्यूजिक वीडियो के बाद इमरान हाशमी और सहेर बंबा थ्रिलर फ़िल्म में दिखाएंगे अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री ; 2023 में शुरू होगी शूटिंग

इमरान हाशमी और सहेर बंबा की फ़िल्म

इमरान और सहेर की इस फ़िल्म को उत्तर भारत में शूट किया जायेगा और एक नवोदित निर्देशक इसको डायरेक्ट करेंगे । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया कि, “गीत को दर्शकों से ज़ोरदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन इमरान और सहेर को उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए कास्ट करने के लिए आगे आया ।

इमरान जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जब गाने की बात आती है तो वह एक हिट मशीन है। कुछ अद्भुत गानों के साथ एक फीचर फिल्म में इमरान और सहेर का होना दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगा । वर्तमान में यह प्रोजेक्ट शुरुआती चरण में है और दोनों कलाकार इस साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में शूटिंग शुरू करने के लिए अपनी डेट्स पर काम कर रहे हैं ।”