मॉडल से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी लीजा हेडन तीसरी बार मां बनने वाली है । इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही लीजा हेडन ने हाल ही में अपने दोनों बच्चों के साथ अपने बेबी बंप को फ़्लॉन्ट करते हुए फ़ोटोशूट करवाया । लीजा का ये फ़ोटोशूट Harper’s Bazaar India मैगजीन के कवर पेज के लिए था । इस दौरान लीजा ने अपने मदरहुड, फ़ैमिली प्लान्स और अपने आने वाले तीसरे बच्चे, जो कि एक लड़की है, के बारें में खुलकर बात की ।

लीजा हेडन को अपने तीसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार, 22 जून को देंगी बेटी को जन्म

लीजा हेडन देंगी बेटी को जन्म

लीजा अपने तीसरे बच्चे को 22 जून को जन्म देंगी । लीजा और उनके पति डीनो ललवानी की का ये तीसरा बच्चा एक लड़की है । इससे पहले लीजा के दो बेटे हैं । बेटी के जन्म को लेकर लीजा और जैक काफ़ी उत्साहित हैं । लीजा ने इस बारें में Harper’s Bazaar India से बात करते हुए कहा कि, “हमारी तीसरी संतान, एक बेटी है जो 22 जून को आने वाली है । लेकिन मुझे लग रहा है कि वह इससे पहले भी आ सकती है । हमें बेटी का बहुत इंतजार है ।”

“जैक, जो अब 4 साल का है, अपनी छोटी बहन के लिए बहुत उत्साहित हैं । जैक और लियो बिग ब्रदर बनने के लिए उत्साहित हैं ।”

डीनो ललवानी के साथ शादी के बाद लीजा 2017 में एक बेटे जैक की मां बनी । इसके कुछ सालों बाद उनका दूसरा बेटा लियो पैदा हुआ । और अब लीजा और डीनो अपने तीसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।