ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के बाद अब आमिर खान अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हो गए है । आमिर खान ने पंजाब से लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू की और उसके बाद वह जैसलमेर पहुंचे जहां आमिर लंबी दाढ़ी, बढ़े हुए बाल और सिर पर केप लगाए हुए नजर आए । आमिर खान का ये लुक हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प, जिसकी ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्शन है लाल सिंह चड्ढा, के लीड एक्टर टोम हैंक्स से इंस्पायर लग रहा है । और जैसलमेर के बाद आमिर ने कोलकाता में फ़िल्म के कुछ हिस्सों को शूट किया । और अब खबर है कि आमिर आज सुबह ही वाराणसी पहुंच गए हैं जहां वह काशी के घाट पर फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग करेंगे ।

Laal Singh Chaddha: चंडीगढ़,जैसलमेर और कोलकाता के बाद अब काशी के घाट पर दिखेगा आमिर खान का लाल सिंह चड्ढा लुक

आमिर खान अब वाराणसी में शुरू करेंगे लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

कोलकाता के हावर्ड ब्रिज पर आमिर के साथ कुछ हिस्सों को शूट किया गया । इस दौरान आमिर खुले लंबे बाल और लंबी दाड़ी में नजर आए । उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लगा ।

हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, इस फ़िल्म में आमिर एक पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभा रहे है । यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है । लेकिन आमिर ने इस फ़िल्म का पूरी तरह से भारतीयकरण किया है । इस फ़िल्म में आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में करीना कपूर नजर आएंगी जबकि आमिर के दोस्त का किरदार विजय सेतुपति निभा रहे है ।

यह भी पढ़ें : LEAKED! आमिर खान ने अब जैसलमेर में शुरू की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, लीक हुआ आमिर का लुक

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।

View this post on Instagram

#aamirkhan look from #laalsinghchaddha . . @_aamirkhan @aamirkhanni @_aamirkhan_ @aamirkhanarmy

A post shared by Glamour Jagat (@glamourjagat) on

View this post on Instagram

#AamirKhan sir shooting on Howrah Bridge this morning , #Kolkata #LaalSinghChaddha @_aamirkhan ?❤

A post shared by Aamir Khan All India Fans Club (@aamirkhanallindia) on