कपिल शर्मा की हेल्थ और उनसे जुड़े विवाद, जिसने उनके स्टारडम में ग्रहण लगा दिया, काफ़ी चर्चा में बने हुए है । किसी समय कॉमेडी के बेताज बादशाह माने जाने वाले कपिल शर्मा आज अपने डिप्रेशन के चलते मनोरंजन की दुनिया से कोसों दूर हैं और अपने परिवार के साथ खुद को ठीक करने की कोशिश कर रहे है । उनके फ़ैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे है । हालांकि पिछले दिनों कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपने फ़ैंस से वापस आने का वादा किया था । कॉमेडी के क्षेत्र में कपिल शर्मा के प्रतिद्दंदी माने जाने वाले कृष्णा अभिषेक ने इतने सालों बाद कपिल के लिए अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

कृष्णा अभिषेक ने इतने सालों बाद कही कपिल शर्मा के लिए ये बात

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के साथ फ़िर से काम करने की इच्छा जताई

बता दें कि कृष्णा और कपिल ने कभी भी इस बात से इंकार नहीं किया कि दोनों एक दूसरे के प्रतिद्दंदी है । लेकिन साथ ही अब इतने सालों बाद कृष्णा ने कपिल के बारें में कहा कि, 'कपिल की खराब तबीयत सुनकर मैं दुखी हो गया था । मैं अपने आप को उनका दोस्त तो नहीं मानता लेकिन हमेशा उनके अच्छे स्वास्थ की कामना करता हूं । मैंने 5 साल बाद कपिल को मैसेज किया था । यहां तक कि मैंने यह भी कपिल से कहा था कि हम लोग एक साथ काम भी कर सकते हैं अगर आप चाहे । वह मशहूर कॉमेडियन हैं हर कोई उनकी इज्जत करता है ।'

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के दोस्त ने उनकी एक्स-गर्लफ़्रेंड पर लगाया ये आरोप, कपिल के सपोर्ट में आए कृष्णा अभिषेक

इसके अलावा, कृष्णा इन दिनों अपने मामा गोविंदा और मामी सुनीता के साथ सरेआम झगड़ा करने के कारण सुर्खियों में आए हुए है । कृष्णा की पत्नी कश्मीरा भी इस पारिवारिक झगड़े में कूद गई है ।