फ़िल्मों में अपनी काबिलियत साबित करने के बाद अभिनेता और निर्माता रितेश देशमुख अब राजनीति में अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे है । जी हां< अब रितेश देशमुख राजनीति में एंट्री लेने वाले है । खबरों के अनुसार रितेश देशमुख आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव लड़ेंगे ।

BREAKING!  राजनीति में एंट्री लेंगे रितेश देशमुख, लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 2019

रितेश देशमुख कांग्रेस पार्टी की ओर से लड़ेंगे चुनाव

एक बॉलीवुड सितारे से राजनेता बनने का सफ़र रितेश के लिए वाकई दिलचस्प होगा । एक बार जब साल 2016 में रितेश से राजनीति में आने के बारें में पूछा गया तो उन्होंने राजनीति में आने से इंकार कर दिया था । लेकिन अब लगता है कि रितेश ने अपना इरादा बदल दिया है और राजनीति में कदम रखने का फ़ैसला किया ।

फ़िल्मों की बात करें तो,रितेश इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टोटल धमाल के लिए काम कर रहे हैं । इस फ़िल्म में वह अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन के साथ कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा रितेश अक्षय कुराम और बॉबी देओल के साथ हाउसफ़ुल 4 में भी कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे । हाला ही में अक्षय ने अपनी हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग शुरू होने को लेकर ट्वीट किया था ।

यह भी पढ़ें : मिल गया खिलजी का बिछड़ा हुआ भाई 'हिलजी' पहचानिए कौन है ये…

रितेश, जो फ़िल्मों में अपनी मजेदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है और मराठी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक सफ़ल अभिनेता और निर्माता हैं, को एक राजनेता के रूप में देखना वाकई शानदार होगा । रितेश पहले ही लो्गों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं और मराठी लोगों में उनकी बहुत बड़ी फ़ैन फ़ोलोइंग है । लेकिन अब ये तो आगे आने वाला समय ही बताएगा कि राजनीति में रितेश अपने पिता की विरासत को आगे कैसे ले जाते है । साथ ही फ़िल्मों और राजनीति के बीच कैसे तालमेल बिठा पाते है ।