सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो, द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक की एंट्री पर पिछले कई दिनों से क़यास लगाए जा रहे थे कि वह शो में फिर से वापसी कर सकते हैं । और अब फ़ाइनली ख़ुद कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में अपनी एंट्री को कंफर्म कर दिया है । द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से कृष्णा अभिषेक नज़र नहीं आ रहे वहीं फ़ैंस उनके हर किरदार को मिस कर रहे थे । शुरुआत में कृष्णा के शो छोड़ने की वजह फ़ीस बताई जा रही थी लेकिन अब ख़ुद कृष्णा ने बताया की मेकर्स ने उनके कॉन्ट्रैक्ट में काफ़ी बदलाव किए है और सारे मुद्दे भी सुलझ गए हैं ।

द कपिल शर्मा शो में फिर से लौट रहे हैं कृष्णा अभिषेक ; कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव के साथ शुरू की शूटिंग ; होगी ग्रैंड एंट्री

कृष्णा ने शो में लौटकर जताई खुशी

कृष्णा ने कपिल शर्मा के शो, , द कपिल शर्मा शो में अपनी वापसी पर मुहर लगाते हुए कहा, “दिल नहीं बदला है । बस कॉन्ट्रैक्ट बदल गया है । कॉन्ट्रैक्ट में ऐसे कई मुद्दे थे, जिनमें सहमति नहीं बन पा रही थी, लेकिन अब सबको सुलझा लिया गया है । शो और चैनल मेरे परिवार की तरह हैं और मुझे शो में लौटकर बहुत खुशी हो रही है । सपना की एंट्री होगी बढ़िया तरह से । घर का भूला शाम को घर लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते । ये वो ही वाला हिसाब है । मैं चैनल और शो के मेकर्स के साथ लंबे वक्त तक चलने वाले रिलेशन में हूं । यह रिलेशन इतना प्योर है कि उसकी वजह से मैं वापस आया । मैं उन लोगों का भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे वापस लाने के लिए मेकर्स को कहा ।

कृष्णा ने अपकमिंग शो की शूटिंग शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि सेट पर जाते ही कीकू शारदा ने उन्हें गले लगाया ।  शो के होस्ट कपिल शर्मा ने भी उनके वापस आने पर ख़ुशी जताई और पूरी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया ।