प्रभास और सैफ अली खान द्वारा अभिनीत मेगाबजट एपिक ड्रामा आदिपुरुष शुरूआत से ही अपने सबजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है । बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती आदिपुरुष में जहां प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आएंगे वहीं सैफ़ अली खान लंकेश यानी कि रावण के किरदार में नजर आएंगे । मेकर्स को प्रभास के अपोजिट सीता किरदार के लिए एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश थी जो सीता के किरदार में एकदम फ़िट बैठे । और अब लगता है आदिपुरुष के मेकर्स को सीता मिल गई है । खबरों की मानें तो मेकर्स ने प्रभास के अपोजिट सीता किरदार के लिए अभिनेत्री कृति सैनॉन को साइन किया है । कई अभिनेत्रियों के नाम पर विचार करने के बाद मेकर्स ने फ़ाइनली कृति सैनॉन को इस किरदार के लिए चुना ।

प्रभास और सैफ अली खान की मेगाबजट एपिक ड्रामा आदिपुरुष में सीता बनेंगी कृति सैनॉन ?

आदिपुरुष के लिए कई नामों के बाद फ़ाइनल हुआ कृति सैनॉन

कहा जा रहा है कि पहले इस फ़िल्म में प्रभास के अपोजिट सीता के किरदार के लिए अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश जैसे नामों पर विचार किया गया था लेकिन फ़िर अंत में मेकर्स ने कृति को अपनी फ़िल्म के लिए चुना । यह फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और जनवरी 2021 में इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी जो एक ही बार में पूरी की जाएगी ।

आदिपुरुष जो भारतीय महाकाव्य का एक ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जो बुराई पर अच्छाई की विजय पर आधारित है । फिल्म को हिंदी के साथ ही तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा । ओम राउत द्दारा निर्देशित यह बहुभाषी फ़िल्म 3डी है । फिल्म को टी-सीरीज के कृष्ण कुमार और ओम राउत, रेट्रोफिल्स के प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं । यह 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी ।