कृति सेनन इंडियन सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं और साथ ही उन्होंने आज इंडस्ट्री में 8 साल भी पुरे कर लिए है । ऐसे में हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत के बाद कृति सेनन ने खूब सफलता हासिल की और अब आज ही के दिन वो एक और नई जर्नी के लिए तैयार है जो वो एक एंटरप्रेनर के रूप में शुरू करने जा रहीं है । हाल ही में कृति सेनन ने 'ट्राइब' के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “वे कहते हैं कि 'आपका वाइब आपके ट्राइब को आकर्षित करता है । मैं हमेशा ऐसी इंसान रही हूं जो उन लोगों को आगे बढ़ाने में विश्वास करती है जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और आज ठीक उसी के लिए खड़ी हूं ।”

बॉलीवुड में 8 साल पूरा करने के साथ कृति सेनन ने शुरू की नई पारी, फ़िटनेस एप ‘द ट्राइब’ लॉन्च कर बनीं एंटरप्रेन्योर

कृति सेनन बनीं एंटरप्रेन्योर

उन्होंने आगे लिखा, “8 साल पहले, मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेता के रूप में अपना सफर उन लोगों की मदद से शुरू किया, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए। आज, 8 साल बाद, ठीक उसी दिन, मैं अपने तीन कमाल के को-फाउंडर्स अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक एंटरप्रेनर के रूप में अपनी जर्नी की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट "द ट्राइब" लॉन्च कर रहे हैं । मैंने एमआईएमआई के बाद अपनी व्यक्तिगत फिटनेस जर्नी की खोज की जब मुझे फिल्म के लिए बढ़ाए गए 15 किलो वजन को कम करना था और तब ही लॉकडाउन लग गया जिसमें जिम बंद थे ।

रॉबिन, करण और अनुष्का मेरे इस सफर का एक बड़ा हिस्सा बने और मुझे एहसास हुआ कि फिट रहने के लिए, आपको केवल प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो आपके लिए कसरत को मज़ेदार बना सके, चाहे आप कहीं भी हों ।”

द ट्राइब में हम आपको खुद का सबसे अच्छा और सबसे फिट वर्जन बनने के लिए प्रेरित करने में विश्वास करते हैं- चाहे वह इन-स्टूडियो, ग्रुप / व्यक्तिगत या वर्चुअल सेशन हो जहां कुछ सबसे अच्छे, सबसे कम उम्र के और सबसे योग्य प्रशिक्षकों होंगे, जो न केवल आपकी सीमाओं को धक्का देंगे बल्कि वर्कआउट को भी बेहद मजेदार बनाएंगे।

यह घोषणा करने के लिए भी उत्साहित हैं कि हम इस साल के अंत में द ट्राइब ऐप लॉन्च करेंगे, जो आपको फिटनेस और माइंडफुलनेस के साथ हर चीज तक देगा फिर चाहे आप कहीं भी हों ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कृति के पास अलग अलग तरह की कई फिल्में शामिल है जिसमें गणपत, आदिपुरुष, भेड़िया, शहजादा और अनुराग कश्यप की अघोषित फिल्म भी है ।