प्रभास और कृति सेनन जल्द ही अपकमिंग फ़िल्म आदिपुरुष में साथ नजर आने वाले हैं । ऐसा पहली बार होगा जब प्रभास और कृति एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं । लेकिन इसी बीच आदिपुरुष की रील लाइफ़ जोडी प्रभास और कृति सेनन के बीच लिंक अप की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं । पिछले कुछ समय से कुछ मीडिया महकमों से खबरें आ रही हैं कि प्रभास और कृति सेनन एक दुसरे को डेट कर रहे हैं । इतना ही नहीं खबरों में यह भी कहा गया कि, प्रभास और कृति सेनन भी जल्द ही सगाई करने वाले है और दोनों की सगाई मालदीव में होगी ।

122ece8f-e47b-4734-974d-368ca579d15f

प्रभास और कृति सेनन की डेटिंग की खबरों का सच

और अब प्रभास और कृति के बीच डेटिंग और सगाई की खबरों की सच्चाई सामने आ गई है । बाहुबली फ़ेम प्रभास की टीम ने इन खबरों को सरासर झूठा बतलाया है । प्रभास की टीम ने कहा है कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं और दोनों की सगाई की खबरें झूठी हैं । वहीं कुछ दिन पहले कृति ने भी एक पोस्ट डालकर अपनी तरफ से ये क्लियर किया था कि दोनों में किसी भी तरह का रिश्ता नहीं है, वह दोनों सिर्फ दोस्त हैं ।

आपको बता दें कि, भेड़िया के प्रमोशन के दौरान वरुण ने झलक दिखला जा के सेट पर बॉलीवुड की सिंगल महिलाओं के बारे में बात की थी । उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के बारे में कहा था लेकिन उसमें कृति का जिक्र नहीं किया था । इसके बाद जब करण जौहर ने कृति को लिस्ट से हटाने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा, ‘कृति मेरी इस लिस्ट में इसलिए गायब हैं क्योंकि उनका का नाम किसी के दिल में है । एक ऐसे आदमी के जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग पर है । दीपिका पादुकोण के साथ.’ इसके बाद सबने वरुण की बात से अंदाजा लगा लिया कि वह प्रभास की बात कर रहे हैं ।’

कृति ने इस मसले पर सफाई देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है । ना ही कोई प्यार और ना ही पीआर । बस हमारा भेड़िया उस रिएलिटी शो के दौरान थोड़ा वाइल्ड हो गया था । उनकी मस्ती की वजह से ही इन अफवाहों ने जन्म लिया । अब इससे पहले कि मेरी शादी की डेट भी फिक्स हो जाए और अनाउंस की जाए, मैं इस अफवाह को तोड़ रही हूं । ऐसा कुछ नहीं है, ये सब अफवाह बकवास है।’

प्रभास और कृति जल्द ही ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे । इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी नजर आएंगे । यह फिल्म इसी साल 16 जून को रिलीज होने वाली है । इसके अलावा कृति जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फ़िल्म शहजादा में नजर आएंगी । वहीं प्रभास केजीएफ़ डायरेक्टर प्रशांत नील की फ़िल्म सालार में नजर आएंगे ।