करण जौहर का लोकप्रिय टॉक शो, कॉफी विद करण सीजन 7 शुरू हो चुका है और ये शो अपने पहले एपिसोड से रिकॉर्ड बना रहा है । डिज्नी + हॉटस्टार के हॉटस्टार स्पेशल्स पर स्ट्रीम हो रहे कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में जहां रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आईं वहीं दूसरे एपिसोड में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने शिरकत की । कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरूआत में करण जौहर ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इस बात को कंफ़र्म किया था इस बार आमिर खान उनके शो में आएंगे । और अब आमिर खान के साथ करीना कपूर खान की एंट्री भी कंफ़र्म हो गई है ।

Koffee With Karan 7: आमिर खान अपनी लाल सिंह चड्ढा को-स्टार करीना कपूर खान के साथ लेंगे करण जौहर के शो में एंट्री ; फ़िल्म के अलावा सफ़ल-असफ़ल शादी पर होगी खुलकर बात

आमिर खान और करीना कपूर खान आएंगे कॉफी विद करण सीजन 7 में

करण जौहर के करीबी सूत्र ने इस बारें में और डिटेल देते हुए बताया कि, “'इस सीजन में सलमान खान और शाहरुख खान शो का हिस्सा नहीं बनेंगे । लेकिन आमिर खान, जिनकी बड़ी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है, करण के शो में अपनी लाल सिंह चड्ढा को-स्टार करीना कपूर खान के साथ एंट्री लेंगे ।”

आमिर और करीना अपनी फिल्म से लेकर अपने बच्चों से लेकर उनकी शादी तक किसी भी और हर चीज पर चर्चा करेंगे। एक सूत्र का कहना है, “यह एक मजेदार चैट है। सिर्फ उनकी आने वाली फिल्म के बारे में नहीं। आमिर और करीना अपनी शादियों पर चर्चा करते हैं कि वैवाहिक रिश्ते में क्या काम करता है और क्या नहीं ।”

कॉफी विद करण सीजन 7 में आमिर और करीना न केवल अपनी फ़िल्म बल्कि अपने बच्चों से लेकर उनकी शादी जैसे मुद्दों पर खुलकर बात करेंगे । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “यह एक मजेदार बातचीत होने वाली है जो कि सिर्फ उनकी आने वाली फिल्म के बारे में नहीं है । इसके अलावा आमिर और करीना शो में अपनी शादियों पर भी बात करेंगे कि वैवाहिक रिश्ते में क्या काम करता है और क्या नहीं ।”

और अब कॉफी विद करण सीजन 7 में अगली जोड़ी है टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन की । आने वाले एपिसोड और ज्यादा मनोरंजक और दिलचस्प होने वाले हैं ।