तमाम ट्विस्ट और टर्न के बाद फ़ाइनली करण जौहर ने अपने लोकप्रिय चैट शो, कॉफी विद करण के सातवें सीजन को ऑफ़िशियल अनाउंस कर दिया है । लेकिन इस बार कॉफी विद करण टीवी की बजाए एक्सक्लूसिवली डिज्नी+हॉटस्टार पर आएगा । कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 में एक बार फ़िर दर्शकों को दिलचस्प सेगमेंट, रैपिड-फ़ायर राउंड, मैश्ड अप जैसे नए गेम देखने को मिलेंगे । कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के नए एपिसोड्स की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी । और इसी बीच इसमें शामिल होने वाले सेलिब्रिटी गेस्ट के नाम भी सामने आने लगे हैं ।

करण जौहर के कॉफी विद करण सीज़न 7 में पहले गेस्ट बनेंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ; पुष्पा जोड़ी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी बनेंगे मेहमान

कॉफ़ी विद करण में रणवीर सिंह-आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना

कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 में शामिल होने वाले सबसे पहले गेस्ट होंगे करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह । खबरों की मानें तो, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के एपिसोड के लिए 10 मई से शूटिंग शुरू करेंगे । इस एपिसोड में आलिया और रणवीर अपनी अपकमिंग फ़िल्म रॉकी और रानी को प्रमोट करेंगे । इसके अलावा आलिया अपनी शादी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करेंगे । वहीं रणवीर अपनी आगामी फ़िल्मों के बारें में बात करेंगे ।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना

इसके अलावा, कहा जा रहा है कि, कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पुष्पा- द राइज के लीड स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी शामिल हो सकती है । खबरों की मानें तो, कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका से शो में शामिल होने के लिए संपर्क किया और उन्होंने इसमें आने की दिलचस्पी भी जताई ।

पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता अलग लेवल पर पहुंच गई है । वहीं रश्मिका मंदाना भी साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त कलेक्शन करने के बाद अब अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के अगले भाग, पुष्पा 2- द रुल की शूटिंग शुरू कर दी है । इसमें एक बार फ़िर अल्लू के साथ रश्मिका नजर आएंगी । वहीं रश्मिका भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ।

कॉफ़ी विद करण के नए सीजन को लेकर निर्देशक और शो एंक करण ने कहा, “यह कॉफ़ी विद करण का बिल्कुल नया सीज़न है और मैं अपने दोस्तों और मेहमानों के लिए सम्मानित कॉफ़ी हैम्पर देने का इंतज़ार नहीं कर सकता, क्योंकि दर्शक इस बार सिर्फ डिज़नी + हॉटस्टार पर यह शो देख पाएंगे । दर्शक इस सीज़न को मज़ेदार सेगमेंट, स्टाइल, अपने पसंदीदा सितारों के करीब आने, ग्लैम और बुद्धि से भरे हुए, इसे बड़ा और बेहतर बनाने के साथ और ज्यादा मनोरंजक होने की उम्मीद कर सकते हैं ।”