मशहूर कॉमेडी सीरियल खिचड़ी, जिसने अपनी बेमिसाल कॉमेडी से हर किसी का मनोरंजन किया, की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने इसे फ़िल्म का भी रूप दिया जिसका टाइटल खिचड़ी: द मूवी रखा गया था  । इस फ़िल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया । और अब मेकर्स इसी फ़िल्म का सीक्वल भी लेकर आ रहे हैं खिचड़ी 2, और इस बात को अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी, जिसने खिचड़ी: द मूवी में हिमांशु की लव इंटरेस्ट परमिंदर का रोल अदा किया था, ने कंफ़र्म किया है । कीर्ति कुल्हारी ने मुंबई में खिचड़ी 2 की शूटिंग शुरू कर दी है । हिमांशु, हंसा, प्रफुल समेत पूरी पारिख फ़ैमिली में एक बार फिर से लौटने के लिए कीर्ति कुल्हारी बेहद एक्साइटेड हैं । 

682e4f40-44f0-48ea-a781-7e6250d87a76

कीर्ति कुल्हारी ने खिचड़ी 2 की शूटिंग शुरू की 

खिचड़ी 2 के बारें में बात करते हुए कीर्ति ने कहा, “फ़ाइनली खिचड़ी 2 बन रहा है और ये पहले से भी मज़ेदार होने वाला है । पहली फ़िल्म से मुझे जेडी यानि जमनादास मजीठिया के साथचल चल भोंसले मार्केटगाने की शूटिंग से लेकर सभी क्रेजी कॉमेडी सीन्स करने तक, पहली फिल्म से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं । मैं खिचड़ी 2 में परमिंदर के रूप में वापसी करके बहुत खुश हूं क्योंकि यहीं से मेरे करियर में एक बड़ा बदलाव आया था  

मैंने पिछले कुछ वर्षों में महसूस किया है कि खिचड़ी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, खासकर बच्चों और परिवारों के बीच । मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि मैं अब कॉमेडी क्यों नहीं करती, इसलिए इस सीक्वल के साथ इस शैली में वापसी करना सबसे अच्छा कदम है । यह खिचड़ी पहले से ज्यादा स्वादिष्ट, तीखी और मजेदार होगी ।

खिचड़ी 2 के अलावा, कीर्ति अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म नायका में भी नजर आएंगी । 2023 में उनके पास एक अविश्वसनीय लाइनअप है।  कीर्ति, जो पिछले साल निर्माता भी बनीं, वर्तमान में बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग ले रही हैं।