दर्शकों ने लव सेक्स और धोखा में कैमरे के समय के प्यार को देखा, अब 14 साल बाद, दर्शक सबसे प्रतीक्षित सीक्वल, लव सेक्स और धोखा 2 को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो इंटरनेट के समय में प्यार की एक बिल्कुल नई अवधारणा को प्रस्तुत करता है। जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज के करीब आ रही है, निर्माताओं ने इसके रॉ और वास्तविक ट्रेलर के साथ गति बढ़ा दी है, जबकि इस अव्यवस्था को तोड़ने वाली कंटेंट की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ रहा है। अब, इस होड़ को जारी रखते हुए, निर्माताओं ने कल फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।

19 अप्रैल को रिलीज हो रही लव सेक्स धोखा 2 की एडवांस बुकिंग ओपन

लव सेक्स और धोखा 2

आखिरकार, दर्शक कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली लव सेक्स और धोखा 2 के साथ इंटरनेट के समय के प्यार की अव्यवस्था को तोड़ने वाली कहानी का आनंद लेंगे। यह फिल्म आज के युवाओं और वास्तविकता से संबंधित एक डार्क डिजिटल हठधर्मिता होने का वादा करती है।  निर्माता एकता आर कपूर और निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने 2010 में लव सेक्स और धोखा के साथ तहलका मचा दिया था, अब वे लगभग उसी शैली के साथ एक और ग्राउंड-ब्रेकिंग विषय के साथ वापस आ रहे हैं, लेकिन एक अलग प्रारूप में, जो इस पीढ़ी के युवाओं के लिए प्रासंगिक है।

इसके अलावा, एक फिल्म ने अब एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और डिजिटल दुनिया के कई अलग-अलग अनुभवों के लिए अपनी टिकट बुक करने का समय आ गया है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ। कल्ट मूवीज़ दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन, लव सेक्स और धोखा 2 प्रस्तुत करता है। एकता आर कपूर द्वारा निर्मित, यह फिल्म दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है और 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होगी।