संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू होने से पहले ही बंद हो गई और इस वजह से सलमान खान का अपने फ़ैंस के साथ 2020 की ईद मनाना खटाई में पड़ गया । लेकिन अब सलमान खान 2020 की ईद को किसी भी तरह से अपने फ़ैंस के साथ मनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने फ़ैंस से वादा भी किया है । यदि 2020 की ईद भंसाली के साथ नहीं मनी तो क्या उनके पास उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला है, जो किक 2, के साथ आ रहे है, और यहां तक की सलमान के पुराने दोस्त सुभाष घई, जिनसे कभी भाईजान का झगड़ा हुआ था, भी है ।

किक 2 या सुभाष घई की खलनायक का रीमेक, ईद 2020 में किसके साथ आएंगे सलमान खान ?

सलमान खान हर हालत में ईद 2020 अपने फ़ैंस के साथ मनाना चाहते हैं

हमारे विश्वसनीय सूत्रों से हमें पता चला है कि, जैसे ही इंशाअल्लाह ठंडे बस्ते में गई वैसे ही सलमान ने नाडियाडवाला को फ़ोन किया और पूछा कि क्या ये संभव हो सकता है कि उनकी फ़िल्म किक 2, जल्द से जल्द बनकर ईद 2020 को रिलीज हो जाए । नाडियाडवाला, जो कभी सलमान को 'न' नहीं कहते हैं, को असमंसज में डाल दिया ।

“किक 2 के बारे में कुछ भी तय नहीं है, सिवाय सलमान के । अभी तक कोई स्क्रिप्ट भी तैयार नहीं है किक 2 की । नाडियाडवाला 2020 के अंत तक किक 2, को थिएटर में रिलीज करने की सोच रहे है । लेकिन अब जबकि सलमान ने कहा है तो देखते हैं कि वह ईद रिलीज के लिए कैसे मैनेज करते है ।'' इससे जुड़े करीबी सूत्र ने बताया ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने अपने फ़ैंस से किया वादा, 2020 की ईद अपने फ़ैंस के साथ ही मनाएंगे !

इसके अलावा सलमान के पास दूसरा विकल्प है फ़िल्ममेकर सुभाष घई, जिनका एक बार सलमान ने पब्ल्किली अपमान किया था, ने भी भाईजान के साथ फ़िल्म बनाने की जानकारी दी थी । दरअसल, घई सलमान के साथ खलनायक का रीमेक बनाना चाहते है और वे इस फ़िल्म को खुद डायरेक्ट करेंगे लेकिन प्रोड्यूस नहीं करेंगे । क्योंकि इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट सेट है इसलिए यदि सलमान इसे करने के लिए हामी भर देते हैं तो सलमान की 2020 की ईद घई की फ़िल्म के साथ मनेगी । अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि सलमान की 2020 की ईद घई की फ़िल्म के साथ मनेगी या नाडियावाला की किक 2, के साथ ।