टीवी के सबसे लोकप्रिय शो, कौन बनेगा करोड़पति एक बार फ़िर एक नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है । कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13, यानी केबीसी 13, सोनी टीवी पर 23 अगस्त से ऑनएयर होने जा रहा है । मेकर्स ने हाल ही में इस शो का एक प्रोमो रिलीज किया है । एक बार फ़िर अमिताभ बच्चन केबीसी 13 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । अमिताभ बच्चन इस शो से साल 2000 से जुड़े हुए हैं ।

इस दिन से शुरू हो रहा है कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13, शो से पिछले 20 सालों से जुड़े अमिताभ बच्चन करेंगे होस्ट

कौन बनेगा करोड़पति 13 को होस्ट करेंगे अमिताभ बच्चन

हाल ही में बिग बी ने शो से खुद की एक फोटो शेयर की । इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “वापसी, साल 2000 से हर साल यहां वापसी कर रहा हूं । यानी 21 साल जिंदगी भर के लिए. उन सभी का शुक्रिया जो इस गेम शो का हिस्सा रहे, मेरा यह लुक बनाया ।”

अमिताभ ने कोरोना काल के दौरान केबीसी के लिए शूटिंग की । फिल्म दंगल और छिछोरे को डायरेक्ट करने वाले नीतेश तिवारी इस शो को डायरेक्टर कर रहे हैं । उन्होंने ही केबीसी 13 के 'सम्मान' टाइटल वाली शॉर्ट फिल्म के तीन पार्ट बनाए हैं । इस साल केबीसी के प्रमोशनल कैंपेन के तहत इस शॉर्ट फिल्म को बनाया गया ।

मेकर्स ने केबीसी फिल्म सम्मान पार्ट 2 को बतौर प्रोमो वीडियो शेयर किया । इसे शेयर करते हुए लिखा,“पहले और दूसरे पार्ट को प्यार देने के लिए आप सभी का आभार । हम आपको तीन पार्ट की इस सीरीज का फाइनल प्रस्तुत कर रहे हैं । भूले नहीं केबीसी 13, 23 अगस्त से शुरू हो रहा है. रात 9 बजे से ।”