देश में कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर चिंता का विषय बनी हुई है । जिसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है । बीते दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे । भूल भूलैया 2 की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन को कोरोना संक्रमण हुआ जिसके बाद फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई थी । वहीं कार्तिक आर्यन ने भी अपने आपको क्वारंटाइन कर लिया था । और अब कार्तिक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि उनका वनवास खत्म हुआ ।

कार्तिक आर्यन हुए कोरोना फ़्री, टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बोले- ‘14 दिनों का वनवास खत्म’

कार्तिक आर्यन हुए कोरोना मुक्त

कार्तिक अपनी कोरोना रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई उन्होंने तुरंत इस खुशी को सोशल मीडिया पर अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया । कार्तिक ने लिखा, “रिपोर्ट निगेटिव । 14 दिनों का वनवास खत्म । अब काम पर वापस आ गया हूं ।”

आपको बता दे कि कार्तिक भूलभुलैया 2 की शूटिंग लगभग खत्म कर चुके हैं । और इन दिनों उनकी फ़िल्म धमाका के टीज़र ने काफी धमाका मचा रखा हैं । धमाका में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में जिसका लुक पहले ही खूब सुर्खियां बटोर चुका है । उम्मीद जताई जा रही हैं कि कुछ दिनों बाद कार्तिक आला वैकुंठापुरामुलू की रीमेक पर काम शुरू कर सकते हैं, जिसमे उनके साथ कृति सैनॉन नजर आएंगी ।