कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग म्यूजिकल लव स्टोरी ड्रामा फ़िल्म सत्यप्रेम की कथा शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । यह फ़िल्म उनकी अब तक की फ़िल्मों में सबसे चुनौतीपूर्ण साबित होगी क्योंकि इस फ़िल्म के लिए कार्तिक को पर्सेनेलिटी मेकओवर से गुजरना होगा । इस फ़िल्म में कार्तिक कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे । वहीं कार्तिक ने भी इस फ़िल्म को इस शर्त पर साइन किया उन्हें इसमें कुछ चुनौतीपूर्ण करने को मिले । नई चुनौतियों की तलाश में जुटे अभिनेता का कहना है कि वह इस रोल को तभी करेंगे जब उन्हें एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी जाएगी । इस बारें में कार्तिक ने कहा, “जो किरदार मैं अब तक निभा चुका है और फ़िर वैसा ही किरदार इस फ़िल्म में भी करने को मिले तो उसे करने का कोई मतलब नहीं है मेरे लिए ।”

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन का चुनौतीपूर्ण किरदार बदल देगा उनकी सेट इमेज ; किरदार के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज और स्पीच में करना होगा आवश्यक बदलाव

कार्तिक आर्यन का चुनौतीपूर्ण किरदार

सत्यप्रेम की कथा में परिवेश, इरा, कपड़े और बॉडी लैंग्वेज को पूरी तरह से बदलने की जरूरत है । कार्तिक इस चुनौती के लिए तैयार है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “वह इस साल के अंत में अपने बिजी शेड्यूल में से ज्यादा से ज्यादा समय वर्क शॉप्स के लिए रखेंगे जहां वह अपने चुनौतीपूर्ण किरदार की तैयार कर सके । इस ट्रेनिंग के दौरान स्पीच मोडिफ़िकेशन की गहन तैयारी की जाएगी । इस किरदार में कार्तिक को पहचानना मुश्किल होगा ।”

सत्यप्रेम की कथा एक अपकमिंग म्यूजिकल लव स्टोरी है जिसमें कार्तिक और कियारा दूसरी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन्स पर नजर आएंगे ।

सत्य प्रेम की कथा भी एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है । दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।