अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म हेरा फ़ेरी कल्ट क्लासिक मानी जाती है । इस फ़िल्म ने दर्शकों के दिलों पर वो छाप छोड़ी है कि अब हर किसी को इस फ़िल्म के तीसरे पार्ट यानी हेरा फेरी 3 का बेसब्री से इंतजार है । हालांकि हेरा फेरी 3 को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इस फ़िल्म पर काम शुरू होगा लेकिन मेकर्स की ओर से कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ । लेकिन अब हेरा फेरी फ़्रैंचाइजी के मुख्य हीरो में से एक परेश रावल ने हेरा फेरी 3 के मुख्य हीरो का खुलासा कर दिया है । परेश रावल ने हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री कंफर्म की है ।

परेश रावल ने की हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री कंफ़र्म ; ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन

असल में, परेश रावल ने ट्विटर पर एक फैंस के सवाल के जवाब में हेरा फ़ेरी 3 में कार्तिक की एंट्री कंफ़र्म की है । फैंस ने सवाल पूछा था, “परेश रावल सर, क्या ये सच है कि कार्तिक आर्यन हेरी फेरी 3 कर रहे हैं??” इसके जवाब में परेश रावल ने कहा, “हां ये सच है।” हालांकि, अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि कार्तिक ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है या फिर वो उनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे ।

हालांकि मेकर्स की ओर से इस खबर का न तो खंडन किया गया है और न ही पुष्टि की गई है ।

बता दें को, हेरा फ़ेरी और फ़िर हेरा फ़ेरी की जबरदस्त सफ़लता के बाद हालांकि मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट यानी हेरा फ़ेरी 3 को लाने की तैयारी शुरू कर दी थी । साल 2015 में तो प्रोड्यूसर फ़िरोज नाडियाडवाला ने हेरा फ़ेरी 3 की शूटिंग तक शुरू कर दी थी वो भी बिना फ़िल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी । क्योंकि वह हेरा फ़ेरी 3 में नई स्टारकास्ट यानि जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन को लेने वाले थे और उनके साथ नेहा शर्मा और परेश रावल नजर आने वाले थे । लेकिन शूटिंग के दौरान ही आर्थिक समस्याओं के चलते यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई ।