कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म भूल भुलैया 2 की सफ़लता को लेकर हर जगह छाए हुए है । बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 144.56 करोड़ रु की कमाई कर चुकी भूल भुलैया 2 की सफ़लता के बीच कार्तिक आर्यन ने जानकारी दी कि वह दूसरी बार कोराना वायरस की चपेट में आ गए हैं । कार्तिक आर्यन ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है ।

दूसरी बार कोविड पॉजिटिव हुए कार्तिक आर्यन ; भूल भुलैया 2 की सुपर सक्सेस की ओर इशारा करते हुए फ़नी अंदाज में दी ये जानकारी

कार्तिक आर्यन दूसरी बार हुए कोविड पॉजिटिव

भूल भुलैया 2 को मिली अपरा सफ़लता की ओर इशारा करते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था. कोविड से रहा नहीं गया ।’ इसके बाद उन्होंने एक हंसने का इमोजी भी लगाया है । बता दें कि इससे पहले कार्तिक मार्च 2022 में पहली बार कोरोना संक्रमित हुए थे । उन्होंने उस समय भूल भुलैया 2 की शूटिंग पूरी की थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, भूल भुलैया 2 को लेकर तारीफें बटोर रहे कार्तिक अब अपनी अगली फ़िल्मों पर फ़ोकस कर रहे हैं । कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ़्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की सत्यनारायण की प्रेम कथा ।