कार्तिक आर्यन, जिसने कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपने फ़ैमिली वीडियोज और कोकी पूछेगा जैसे वीडियोज के साथ लोगों का मनोरंजन किया, एक बार फ़िर काम पर लौटने के लिए तैयार हैं । दिसंबर से कार्तिक आर्यन फ़िल्ममेकर राम माधवानी की अनटाइटल्ड फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में कार्तिक एक खोजी पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे । लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने इस किरदार के लिए खूब तैयारी की थी और इसके लिए उन्होंने अपने कुछ मीडिया फ़्रेंड्स के साथ भी सलाह-मशविरा लिया ।

कार्तिक आर्यन बनने जा रहे हैं पत्रकार, लॉकडाउन में की इसके लिए खास तैयारी

कार्तिक आर्यन बनेंगे खोजी पत्रकार

“पूरी फ़िल्म एक मीडिया ऑफ़िस के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें केवल 5-6 किरदार ही हैं । यह काफ़ी कम बजट की एक सेट पर फ़िल्माई जाने वाली फ़िल्म है । कार्तिक ने इस फ़िल्म के लिए हां इसलिए कहा क्योंकि, वह एक ऐसे निर्देशक के साथ काम करना चाहते थे जो उनकी टाइपकास्ट इमेज को बदल कर रख दे । क्योंकि इससे पहले उन्होंने हल्की-फ़ुल्की कॉमेडी फ़िल्में ही की हैं जिसकी वजह से उनकी इमेज एक शैली में बंधकर रह गई है । राम माधवानी की ये अनटाइटल्ड फ़िल्म हल्की-फ़ुल्की कॉमेडी के ठीक विपरीत हैं ।” सूत्र ने बताया ।

राम माधवानी की फिल्म में कार्तिक एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो उन्हें पुरस्कार दिला सकता है । “जब वह राम से मिले थे, तो कार्तिक ने उनके सामने बस एक ही शर्त रखी थी, और वो ये थी कि उन्होंने राम से कहा, ‘जैसे आपकी फ़िल्म नीरजा ने सोनम के लिए काम किया वैसे ही ये मेरे लिए भी करे इसलिए मैं इसे करना चाहता हूं ।’

भले ही कार्तिक की पिछली फ़िल्म लव आज कल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई । लेकिन वह इम्तियाज अली के लिए इसको जिम्मेदार नहीं मानते हैं बल्कि वह लव आज कल पर काफ़ी प्राउड फ़ील करते हैं ।