बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने परिवार के साथ अपने घर मे क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कार्तिक आर्यन अपने दिलचस्प पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सक्रिय रूप से जागरूक और मनोरंजन भी कर रहे हैं ।

कार्तिक आर्यन ने चीन के क्रूर यूलिन डॉग फ़ेस्टिवल को रोकने की मांग की

कार्तिक आर्यन ने सभी से इस आग्रह किया

अपने आगमी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ,कार्तिक वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले अभिनेताओं में से एक है । हाल ही में कार्तिक आर्यन अपने कुत्तों के साथ एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और सभी से यूलिन उत्सव को रोकने का आग्रह किया ।

चीन के यूलिन शहर में 10 दिवसीय विवादास्पद डॉग मीट फेस्टिवल शुरू हुआ है और कार्तिक ने इस बारे में पोस्ट करते हुए लिखा, “हर साल दिल तोड़ देते हैं ये यूलिन फेस्टिवल वाले #YulinKMKB #StopYulin” । कार्तिक इस पोस्ट में अपने दो डॉग्स के साथ काफी एडोरेबल लग रहे हैं और हमेशा की तरह उनके चेहरे पर एक शानदार मुस्कान है ।

View this post on Instagram

Har saal Dil Todte hain yeh Yulin Festival waale ? #YulinKMKB #StopYulin

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

लॉकडाउन के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है , वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा" यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है , इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है । इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं ।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने अपने चैट शो में बरखा दत्त से पूछा सवाल, ‘क्या कार्तिक कोकी पूछेगा के लिए भारत रत्न के लायक हैं ?’

वर्क फ्रंट पर, पिछली बार इम्तियाज अली की लव आज कल में सारा अली खान के साथ नजर आए कार्तिक के पास फ़िल्मों की लंबी फ़ेहरिस्त है । कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं- भूल भुलैया, दोस्ताना 2 और ओम राउत के साथ एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ।