बीते साल कार्तिक आर्यन और करण जौहर दोस्ताना 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहे । फ़िल्म का कुछ हिस्सा शूट होने के बाद जहां कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 को बीच में ही छोड़ दिया वहीं करण जौहर ने ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दोस्ताना 2 की कास्टिंग को फ़िर से नए सिरे से करने का फ़ैसला किया। इसके बाद कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी । हालांकि इन खबरों पर न तो कार्तिक ने और न ही करण ने अपना रिएक्शन दिया । लेकिन अब कार्तिक ने फ़ाइनली इस मुद्दे पर अपनी चु्प्पी तोड़ी है ।

दोस्ताना 2 बंद होने के बाद करण जौहर के साथ हुई अनबन पर फ़ाइनली कार्तिक आर्यन ने चुप्पी तोड़ी

कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 पर चुप्पी तोड़ी

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने इस मामले को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है । जब उनसे पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री के लोगों के साथ उनके मतभेद हैं, जिस वजह से उनके काम पर असर पड़ रहा है, क्योंकि वो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आते हैं । इस पर कार्तिक ने कहा, “मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करता हूं । इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा । मेरे लाइनअप को देखिए (अभी मेरी फिल्मों को देखिए) ।”

इसके अलावा कार्तिक ने उन अफ़वाहों के बारें में भी बात की जिसमें कहा जा रहा था कि इंडस्ट्री के अंदर कुछ लोग उनके खिलाफ लॉबी बना रहे हैं । इस बारें में कार्तिन ने कहा, “क्या होता है, कभी-कभी लोग 'बात का बतंगड़' बनाते हैं । इससे ज्यादा कुछ नहीं है । किसी के पास इतना समय नहीं है। हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है और अच्छा काम करना चाहता है। इसके अलावा चीजें सिर्फ अफवाहें हैं ।”

दोस्ताना 2 हुई बंद

बता दें कि बीते साल करण ने ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर कहा था कि “प्रोफेशनल परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है, हम Collin D’Cunha द्वारा डायरेक्टेड 'दोस्ताना 2' के लिए फिर से कास्टिंग करेंगे । ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें ।”

भूल भूलैया 2 की बात करें तो, अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है । ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म भूल भूलैया का सीक्वल है, जिसको प्रियदर्शनी ने निर्देशित किया था । हालांकि बताया जा रहा है कि, भूल भुलैया 2 की कहानी भूल भूलैया से काफ़ी अलग है । रिलीज के लिए कई बार पोस्टपोन हो चुकी भूल भूलैया 2 फ़ाइनली, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।