साल 2022 में भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले कार्तिक आर्यन एक बार फिर भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाते हुए नज़र आएंगे । प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ भूल भुलैया की तीसरी किश्त, भूल भुलैया 3 अनाउंस कर दी है । भूल भुलैया 3 में एक बार फिर कार्तिक आर्यन रूह बाबा बनकर लौटेंगे ।

भूल भुलैया 2 की सुपर सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन लेकर आ रहे हैं भूल भुलैया 3 ; अनीस बज्मी निर्देशित यह फ़िल्म 2024 में दिवाली के दौरान होगी रिलीज़

भूल भुलैया 3 में फिर से रूह बाबा बनेंगे कार्तिक आर्यन

भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरिज़ ने आज भूल भुलैया 3 के अनाउनसमेंट के साथ फ़िल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया है जिसमें कार्तिक रूह बाबा के किरदार में नज़र आ रहे हैं । इसी के साथ मेकर्स ने हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 की रिलीज़ डेट भी बुक कर दी है जो की अगले साल दिवाली है । 

कार्तिक ने भी भूल भुलैया 3 का एक टीजर शेयर किया है । टीजर में कर्तिक बोलते हैं, “क्या लगा, कहानी खत्म हो गई , दरवाजे तो बंद होते ही हैं, ताकी एक दिन फिर खुल सके.......मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं ।टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “रूह बाबा रिटर्न दिवाली 2024 #भूलभूलैया3”