बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जादू बिखेरने के बाद अब करीना कपूर खान छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है । अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा के नक्शेकदम पर चलते हुए करीना कपूर खान अब छोटे पर्दे पर डांस रिएल्टी शो, डांस इंडिया डांस का 7वां सीजन जज करती हुई नजर आएंगी । करीना के फ़ैंस अपनी चहेती स्टार को छोटे पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है ।

करीना कपूर खान ने किया क्लीयर, 'जज' बनने के लिए नहीं ली कोई बड़ी रकम

 

करीना कपूर खान टीवी डेब्यू के लिए उत्साहित हैं

हाल ही में मेकर्स ने शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है । प्रोमो विडियो में करीना परफॉर्म करती नजर आ रही हैं । करीना के अलावा इस शो से कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार भी बतौर जज जुड़ने वाले हैं ।

प्रोमो में करीना बॉस्को और रफ्तार के साथ परफॉर्म करती दिख रही हैं । जारी हुए प्रोमो में करीना ऑफ व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं । शो के प्रोमो में करीना कपूर युसुफ अल जास्मी के डिजाइनर आउटफिट में नजर आ रही हैं । यह शो जून में ऑन-एयर किया जाएगा । बता दें कि यह पहली बार होगा जब करीना किसी शो में बतौर जज हिस्सा लेंगी ।

करीना को इसके लिए नहीं मिली कोई बड़ी रकम

करीना के टीवी डेब्यू को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि करीना को इसके लिए बड़ी रकम ऑफ़र हुई है । लेकिन करीना ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया है । करीना ने साफ़ किया है कि उन्हें नंबर्स में कोई यकीन नहीं है । लेकिन इसी के साथ उन्होंने कहा कि फीमेल स्टार्स को भी बराबर का अमाउंट मिलना चाहिए । क्योंकि वो भी समानता की हकदार है ।

करीना के अलावा उनके पति सैफ अली खान भी जल्द ही अपना टीवी डेब्यू करने जा रहे हैं । दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर के शो कहां हम कहां तुम से सैफ बतौर सूत्रधार जुड़ेंगे ।

यह भी पढ़ें : Oops! करण जौहर ने खोला करीना कपूर खान का ये क्यूट सा 'सीक्रेट'

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्‍दी ही करण जौहर की गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी । इसके बाद वह करण द्दारा निर्देशित फ़िल्म तख्त की तैयारी करेंगी । यह एक मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी । इन दिनों करीना अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की तैयारी कर रही है । इस फिल्म में करीना पहली बार एक पुलिस वाले का रोल निभा रही हैं । होमी अदजानिया द्दारा निर्देशित इस फिल्म में करीना के साथ ऐक्ट्रेस राधिका मदन और इरफान खान अहम रोल में नजर आएंगे ।