साउथ की तरह बॉलीवुड में भी मल्टीस्टारर फ़िल्में बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है । ऐसी ही मल्टीस्टारर फ़िल्म लेकर आ रही हैं फ़िल्मेकर एकता कपूर और रिया कपूर, जो महिला केंद्रित फ़िल्म बनाने जा रही है । और इस फ़िल्म के लिए उन्होंने करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू को कास्ट करने का फ़ैसला किया है । एकता कपूर और रिया कपूर की इस कॉमेडी फ़िल्म को लूटकेस के निर्देशक राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित किया जाएगा ।

 एकता कपूर और रिया कपूर की कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म में पहली बार एक साथ नज़र आएंगी करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू

करीना कपूर खान ने किया कंफ़र्म 

लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान करीना ने खुलासा करते हुए कहा था कि, वो जल्द ही अपनी वीरे दी वेडिंग प्रोड्यूसर रिया कपूर के साथ एक फ़िल्म करने जा रही हैं । हालांकि करीना ने यह भी कन्फर्म किया था कि उनकी ये फिल्म वीरे दी वेडिंग का सीक्वल नहीं होगी । 

करीना ने न्यूज एजेंसी पीटीआई के साथ बात करते हुए कहा था, “मैं रिया कपूर के साथ फ़िल्म कर रही हूँ । लेकिन यह वीरे 2 नहीं है । इस फ़िल्म की कहानी तीन महिलाओं की है । यह काफ़ी अलग तरह की फ़िल्म है ।हालांकि करीना ने इसके अलावा फ़िल्म के बारें में अन्य कोई जानकारी नहीं दी । लेकिन कहा, “रिया की इस फ़िल्म में दो अन्य अभिनेत्रियाँ भी होंगी लेकिन उसके बारें में मैं अभी नहीं बता सकती । फिल्म की कहानी एकदम अलग और मजेदार होगी । मैं इतना कहूँगी की मैं इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं ।

और अब ये कंफ़र्म हो चुका है कि, एकता कपूर और रिया कपूर की इस फ़िल्म में करीना के साथ कृति सेनन और तब्बू भी नज़र आएंगी । ऐसा पहली बार होगा जब ये तीनों अभिनेत्री एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ।