कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा जोनस ने एक अमेरिकी शो में खुलासा किया था कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ा था क्योंकि वह वहां की राजनीति से थक गई थी और उन्हें लोगों ने साइडलाइन कर दिया था । इसके बाद से हर कोई प्रियंका के बॉलीवुड छोड़ने की वजह फ़िल्ममेकर करण जौहर को बताने लगा । लेकिन ये खबर करण जौहर के उन विरोधियों का मुँह बंद कर देगी जो प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड से बाहर करने के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहरा रहे थे । क्योंकि करण जौहर जल्द ही प्रियंका, उनकी बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ अलग से मुलाक़ात करने वाले हैं ।

प्रियंका चोपड़ा जोनस और करण जौहर के बीच नहीं है कोई खटास ; बॉलीवुड से बाहर निकाले जाने वाले बयान के बाद बावजूद दोनों ने एक दूसरे के साथ फिर से मिलने का वादा किया

प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर

हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में प्रियंका अपने पति निक जोनस संग पहुँची । वहाँ अणु बॉलीवुड सेलेब्स के साथ करण जौहर भी आए थे । तो जैसे ही प्रियंका ने करण को वहाँ देखा उन्होंने तुरंत एक दूसरे को गले लगा लिया और फिर काफ़ी देर तक एक दूसरे के साथ बातचीत की । करण ने उन्हें विवादास्पद पॉडकास्ट (जिसमें प्रियंका ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड से निष्कासन के बारे में बात की थी) के बारे में चिढ़ाया और प्रियंका ने जवाब दिया कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था । इसके बाद करण ने वादा किया कि अगली बार जब वे लॉस एंजेलिस आएंगे तो वे उनके पूरे परिवार से मिलेंगे । करण प्रियंका की बेटी मालती से भी मिलना चाहते हैं ।”  ये सब जानकारी वहाँ उपस्थित एक चश्मदीद ने दी है ।

जहां तक मैं प्रियंका को जानता हूँ वह कोई अबला नारी की तरह नहीं है जिसे सभी ने गैंगअप करके बॉलीवुड से बाहर कर दिया । उन्होंने ख़ुद से ही बॉलीवुड छोड़ने का फ़ैसला किया था ।