संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं । बॉलीवुड में स्टार किड्स के लॉन्चिंग पैड माने जाने वाले करण जौहर हिंदी सिनेमा में शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे जिसका ऐलान खुद करण ने इसी साल किया था । हालांकि करण जुलाई में शनाया की फ़िल्म को लेकर बिग अनाउंसमेंट करने वाले थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया । इसी बीच करण जौहर ने शनाया कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म की पूरी तैयारी कर ली है ।

शनाया कपूर की डेब्यू फ़िल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी करण जौहर ने शशांक खेतान को सौंपी ; शहरी लव ट्राएंगल पर बेस्ड होगी कहानी

शनाया कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म

एक वेब पोर्टल की मानें तो करण ने शनाया की डेब्यू फ़िल्म की जिम्मेदारी निर्देशक शशांक खेतान को सौंपी है । इस फ़िल्म में सभी नए चेहरे को देखने को मिलेंगे । जहां शनाया इस फ़िल्म के साथ अपना फ़िल्मी करियर शुरू करेंगी वहीं इस फ़िल्म में गिल्टी स्टार गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे । इसके अलावा इसी फ़िल्म के साथ लक्ष्य ललवानी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे । बता दें कि लक्ष्य ललवानी इससे पहले करण की दोस्ताना 2 से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाले थे लेकिन फ़िर ये फ़िल्म बीच में ही बंद हो गई ।

शनाया, लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा की यह एक रॉम-कॉम फ़िल्म होगी जो शहरी लव ट्राएंगल लव स्टोरी पर बेस्ड होगी । फ़िल्म की शूटिंग इसी साल मुंबई में दिसंबर से होगी ।

इस फ़िल्म को लेकर करण ने पिछ्ले कुछ दिनों में कई सारे बदलाव किए हैं । जहां पहले इस फ़िल्म को पारस चक्रवर्ती डायरेक्ट करने वाले थे और शशांक इसे सिर्फ़ प्रोड्यूस करने वाले थे वहीं अब शनाया की डेब्यू फ़िल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंग ।