साल 2010 में आई फ़िल्म माई नेम इस खान के बाद से करण जौहर और शाहरुख खान ने फ़ुल-फ़्लैज्ड किसी फ़िल्म में एक साथ काम नहीं किया । हालांकि तीन साल पहले आई करण जौहर की फ़िल्म ए दिल है मुश्किल में शाहरुख खान ने स्पेशल अपीरियंस जरूर दिया था । लेकिन फ़िल्मों के अलावा करण जौहर और शाहरुख खान बहुत अच्छे दोस्त माने जाते है । [करण ने एक बार मुझसे कहा था कि, वह शाहरुख के बिना फ़िल्म की कल्पना भी नहीं कर सकते] लेकिन पिछले कई दिनों से शाहरुख और करण साथ नजर नहीं आ रहे है । इतना ही नहीं शाहरुख करण के शो कॉफ़ी विद करण के पिछले सीजन में भी नजर नहीं आए थे ।

शाहरुख खान के लिए 'ब्लॉकबस्टर' फ़िल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं करण जौहर ?

शाहरुख खान के लिए फ़िल्म बनाएंगे करण जौहर

लेकिन अब बहुत जल्द ये दोनों साथ नजर आ सकते हैं । करीबी सूत्र की मानें तो, करण एक बार फ़िर शाहरुख के साथ फ़ुल-फ़्लैज्ड फ़िल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे है । सूत्र ने बताया कि, ''शाहरुख के साथ करण की ये फ़िल्म काफ़ी अलग होगी और मैनस्ट्रीम की रहेगी । क्योंकि जीरो की असफ़लता के बाद अब शाहरुख भी प्रयोगात्मक मूड में नहीं है । करण शाहरुख के लिए एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनाने की सोच रहे है ।''

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की अगली फ़िल्म होगी 'सोशल कॉमेडी', इस दिन होगी अनाउंस

इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आ रहा है कि, करण द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ रणबीर कपूर भी होंगे । हम इस फ़िल्म के ऑफ़िशियल अनाउसंमेंट की बेसब्री से प्रतीक्षा कर सकते है ।