भले ही साल 2019 करण जौहर की फ़िल्मों के लिए उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा हो [गुड न्यूज को छोड़कर] लेकिन साल 2020 को उन्होंने बेहतरीन बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है । आज करण जौहर ने अपनी नई फ़िल्म का ऐलान किया जो कि रियल लाइफ़ पर बेस्ड रहेगी । करण जौहर की ये फ़िल्म नितिन गोखले की किताब, R.N. Kao: Gentleman Spymaster पर बेस्ड रहेगी जिसमें भारतीय स्पाई मास्टर  रामेश्वर नाथ काव की जिंदगी को दर्शाया जाएगा ।

करण जौहर की अगली फ़िल्म होगी RAW के जासूस और संस्थापक रामेश्वर नाथ काओ की लाइफ़ पर बेस्ड

करण जौहर ने अनाउंस की अपनी अगली फ़िल्म

इस फ़िल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव द्दारा मिलकर प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म की कहानी वास्तविक जीवन के भारतीय स्पाईमास्टर  रामेश्वर नाथ काव की जिंदगी पर बेस्ड है । बता दें कि,  रामेश्वर नाथ काव  प्रसिद्ध जासूस रहे हैं और स्वतंत्रता के बाद VIP की सुरक्षा से लेकर रॉ की स्थापना में इनका अहम योगदान रहा । अंतर्राष्ट्रीय जासूसी की दुनिया में इनका जाना-पहचाना नाम है । रामेश्वर रॉ के पहले चीफ भी रह चुके हैं । साल 2002 में इन्होंने आखिरी सांस ली ।

हालांकि, करण ने अभी ये फाइनल नहीं किया है कि उनकी इस फ़िल्म में स्पाई मास्टर रामेश्वर नाथ की भूमिका कौनसा बॉलीवुड एक्टर निभाएगा । करण  रामेश्वर नाथ काव  की इस अनसुनी कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने के लिए उत्साहित है ।

यह भी पढ़ें : 'लार्जर देन लाइफ़' फ़िल्में बनाने वाले करण जौहर अब अपनी फ़िल्मों के बजट में करेंगे कटौती, तख्त का बजट भी होगा कम

करण के अन्य प्रोजेक्ट की बात करें तो, इन दिनों करण अपने निर्देशन में बन रही ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त के शूटिंग लोकेशन के लिए रेकी करने में जुटे हुए है । इस फ़िल्म में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी ।