अप्लॉज एंटरटेनमेंट और राइटर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर नंदिता दास की कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी स्टारर फ़िल्म ज़्विगाटो शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । इस फिल्म में कपिल शर्मा पहले कभी नहीं देखे जानेवाले अवतार में नज़र आयेंगे, जहां वो एक डिलीवरी फूड राइडर के रूप में दिखाई देंगे । कपिल शर्मा के अपोजिट अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नज़र आएंगी जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी । इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है । अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ज़्विगाटो को अब 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने एशियाई प्रीमियर के लिए आधिकारिक तौर पर चुना गया है ।

नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी कपिल शर्मा की फ़िल्म ज़्विगाटो का बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा एशियाई प्रीमियर

डायरेक्टर नंदिता दास की कपिल शर्मा स्टारर ज़्विगाटो

इस फिल्म को 'ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा' सेक्शन के तहत दिखाया जाएगा । आपको बता दें, इससे पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था ।

इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया हैं । वहीं फिल्म में कपिल शर्मा को एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के रूप में दिखाया गया हैं, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता हैं । फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और जिसके बाद उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच जूझती है । ऐसे में उसको सपोर्ट करने के लिए उसकी होम मेकर वाइफ एक डर के साथ कई अलग अलग वर्क ऑपर्चुनिटीज को एक्सप्लोर करती हैं ।

fdfef658-2d3d-4b2c-ae77-c3d27e572971

हालांकि इसके बाद काम के जरिए मिली अपनी फ्रीडम को पाकर वो बेहद खुश भी होती हैं । ये फिल्म जिंदगी के संघर्षों के बारे में हैं लेकिन छोटी छोटी खुशियों के पल को समेटे हुए । साफ शब्दों में कहे तो यह फिल्म 'साधारण' लोगों के जीवन के हिडेन साइड को दर्शाती है ।

कपिल का अनदेखा अवतार

ज़्विगाटो के बारें में कपिलने कहा, “मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं, जिसे मैंने एक एक्टर और डायरेक्टर दोनों के रूप में देखा है। उनके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा नज़रिया है। इसलिए एक एक्टर के रूप में मेरा काम सिर्फ वही करना है जो वो मुझसे कहती हैं।

उनका काम मेरे काम से बहुत अलग है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरा एक नया साइड देखने को मिलेगा। एक कलाकार हमेशा कुछ अलग करने के प्रयास करता रहता है! प्रोजेक्ट के पीछे के लोग, नंदिता दास और समीर नायर, दोनों बेहद पैशनेट और अपने काम में माहिर हैं, इसलिए मैं इस फिल्म में काम करने के लिए वास्तव में एक्साइटेड हूं ।”

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर, 2022 तक होने वाला है ।