अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड दीवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी थैंक गॉड के टाइटल ने लोगों के बीच पहले से ही उत्सुकुता क्रिएट कर दी है ऐसे में हर कोई फ़िल्म की झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है । अब जबकि थैंक गॉड अपनी रिलीज के बेहद करीब है ऐसे में मेकर्स फ़िल्म के टीजर को जल्द से जल्द रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं । इस बारें में बॉलीवुड हंग़ामा के पास एक्सक्लूसीव अपडेट है ।

EXCLUSIVE: 21 अक्टूबर को दिवाली पर रिलीज हो रही अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की सोशल कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड का टीजर इस दिन होगा रिलीज

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड

थैंक गॉड, जिसमें अजय मृत्यु के देवता यमराज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, के टीजर रिलीज के बारें में विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया कि, “थैंक गॉड का टीजर 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा । मेकर्स अपनी फ़िल्म को लेकर बहुत कॉन्फ़िडेंट है । यह एक सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है । मेकर्स को लगता है कि उनकी फ़िल्म थिएटर में दर्शकों को पसंद आएगी । इसलिए उन्होंने टीजर को एक महीने से भी पहले रिलीज करने का फ़ैसला किया है । फ़िल्म का प्रोमो दर्शकों को फ़िल्म की एक झलक पेश करेगा जिससे फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ेगी ।”

बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में एक्सक्लूसिवली बताया था कि ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा का ट्रेलर ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले थिएटर में दिखाया जाएगा । थैंक गॉड के टीजर रिलीज के बारें में सूत्र ने आगे बताया कि, “अभी यह साफ नहीं है कि थैंक गॉड का टीजर 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा या नहीं ।”

थैंक गॉड बॉक्स ऑफ़िस पर भिड़ेगी अक्षय कुमार की राम सेतू से

थैंक गॉड का निर्देशन धमाल फेम इंद्र कुमार ने किया है । टी-सीरीज, सोहम रॉकस्टार और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के साथ इंद्र कुमार की मारुति इंटरनेशनल ने फिल्म का निर्माण किया है । यह 21 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला अक्षय कुमार की राम सेतू से होगा ।

अजय और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड में लोकप्रिय हुईं श्रीलंकाई सिंगर-रैपर योहानी (Yohani) ‘मानिके मगे हिथे’ का हिंदी वर्जन गाएंगी । इस गाने पर नोरा फ़तेही थिरकती हुई नजर आएंगी ।

एक ट्रेड एक्सपर्ट ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “शेरशाह (2021) के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड रिलीज है । यह बहुत बड़ी हिट थी और सिद्धार्थ के करियर को अलग लेवल पर ले गई । इसलिए, थैंक गॉड भी ऑडियंस को सरप्राइज कर सकती हैं । अजय देवगन की शानदार उपस्थिति दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाएगी ।”