बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोरोना वायरस जैसी भयावह लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं । Covid-19 पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ में संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस हॉस्पिटल में आइसोलेशन वार्ड में एडमिट हैं । कनिका की हाल ही में चौथी रिपोर्ट भी Covid-19 पॉजिटिव पाई गई जिसके चलते उनका परिवार काफी परेशान है । वहीं खबरें आने लगी कि कनिका कपूर की हालत में कोई भी सुधार नहीं है । लेकिन अब संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डायरेक्टर डॉक्टर आर के धीमन ने कनिका कपूर की सेहत को लेकर अपडेट दिया है ।

Covid-19 पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर की हालत में पहले से काफ़ी सुधार है, डॉक्टर ने दी जानकारी

कनिका कपूर की हालत में सुधार है

डॉक्टर आर के धीमन ने कनिका की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा है कि, कनिका अब स्टेबल हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है । वो अब नॉर्मली खाना भी खा रही हैं । इसके बाद उन्होंने उन खबरों का खंFअन किया जिसमें कहा जा रहा था कि कनिका की हालत में कोई सुधार नहीं है ।

कनिका ने लिखा पोस्‍ट

बता दें कि आइसोलेशन में जाने के बाद कल, कनिका ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपने हाल को बयां किया । उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखी पोस्‍ट के जरिए बताया है कि वह ICU में नहीं हैं और उम्‍मीद करती हैं कि उनका अगला टेस्‍ट निगेटिव आएगा । इसी के साथ कनिका ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि, वह अपने बच्चों को बहुत मिस कर रही हैं ।

उन्होंने लिखा, “सोने जा रही हूं, आप सभी को प्यार भेज रही हूं । सभी सुरक्षित रहें । आप लोगों की परवाह के लिए बेहद शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं । मैं ठीक हूं । मैं उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आए । अपने घर जाने और बच्चों से मिलने का इंतजार कर रही हूं. उनकी याद आ रही है ।”

यह भी पढ़ें : चौथी बार भी Covid-19 पॉजिटिव पाईं गई कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर पहली बार बयां किया अपना हाल

आपको बता दें कि कनिका, 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में शामिल हुईं । कनिका अपनी खराब तबीयत को दिखाने डॉक्टर के पास गई तब उन्हें पता चला कि वह कोविड-19 पॉजिटिव हैं । इसके बाद उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ़्ट कर दिया गया । कोरोना महामारी फ़ैलने के दौरान कनिका ने विदेश से आने के बावजूद अपनी ट्रेवल डिटेल छुपा कर सभी को परेशान कर दिया है क्योंकि उनकी वजह से कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने का अंदेशा है ।