कोविड-19 नामक इस बीमारी के फ़ैलते संक्रमण को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है । ऐसे में हर कोई अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर है । भारत के सबसे ज्यादा संक्रमित शहरों में से एक मुंबई में भी फिल्मी स्टार्स इस दौरान अपने घरों में ही बंद हैं और कड़ाई से होम क्वारनटीन का पालन कर रहे हैं । लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर से वापस लौटी जिसके बाद अफवाहें सामने आईं कि मां और बेटी को मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया । इससे फैंस को उनकी हेल्थ की चिंता हुई । लेकिन अब तेजी से फ़ैलती इन खबरों पर अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है । अजय देवगन ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि, काजोल और न्यासा दोनों ही ठीक हैं ।

काजोल और न्यासा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को अजय देवगन ने बताया गलत और कहा- ‘दोनों एकदम ठीक हैं’

अजय देवगन ने कहा कि, काजोल और न्यासा दोनों एकदम ठीक हैं

दरअसल, काजोल और न्यासा के सिंगापुर से लौटने के बाद दोनों के अस्पताल में देखे जाने की खबर आग की तरह फ़ैल गई । इतना ही नहीं कुछ पोर्टल्स और सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आनी शुरू हो गईं कि काजोल और न्यासा में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है । लेकिन अब अजय ने इस खबरों को बेबुनियाद बताया है । अजय ने ट्वीट करते हुए क्लीयर किया है कि, काजोल और न्यासा दोनों एकदम ठीक हैं । अजय ने ट्वीट कर कहा, “शुक्रिया इतनी फिक्र करने के लिए । काजोल और न्यासा पूरी तरह ठीक हैं । उनकी सेहत को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहें फर्जी हैं, झूठ हैं और बेबुनियाद हैं ।”

तान्हाजी:द अनसंग वॉरियर बनी इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अजय की पिछली रिलीज फ़िल्म तान्हाजी:द अनसंग वॉरियर इस साल की अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई है । इस फ़िल्म में अजय के साथ काजोल भी स्क्रीन पर नजर आईं थी । अजय की अगली फ़िल्म हैं- मैदान, भुज-द प्राइड ऑफ़ इंडिया इत्यादि ।