कंगना रानौत अपने आक्रामक इंटरव्यू को लेकर इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है । उनके उस एक इंटरव्यू ने इंडस्ट्री में कई लोगों की नींद उड़ा कर रख दी है । ह्रितिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप को लेकर कंगना के खुलासे ने एक बार फ़िर फ़िल्म इंडस्ट्री में विवाहेत्तर संबंधों को चर्चा में ला दिया है । और आदित्य पंचोली और कंगना रानौत के बीच छिड़ी इस लड़ाई में लोगों ने आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पंचोली और उनकी बेटी साना पांचोली को खींचा जा रहा है ।

मंगलवार को, सूरज पंचोली ने अपने पिता आदित्य पंचोली और कंगना रानौत के बीच चल रहे शब्दों के युद्ध के बीच अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया । ट्वीट्स की श्रृंखला में , सूरज ने मीडिया से अनुरोध किया कि कृपया करके उन्हें और उनकी बहन सना पंचोली को इस मामले से दूर रखे । सूरज ने कहा कि, ''वह खुद को और उनकी बहन को इस मामले में घसीटे जाने से बहुत परेशान है । उन्होंने लोगों से अपील की कि उनकी बहन को इस तरह सोशल मीडिया पर परेशान ना किया जाए ।'' आपको बता दें कि सूरज का ये ट्वीट उनके अकाउंट डिलीट करने से पहले का है और उसके बाद उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया ।

सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली कंगना रानौत के साथ रिलेशनशिप में थे । कंगना ने रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में खुलासा किया था कि वह एक ऐसे आदमी के साथ wक अपमानजनक रिश्ते में थी जो उनकी पिता की उम्र के थे । और तभी से आदित्य ने कंगना पर निशाना साधना शुरू कर दिया है और दोनों के बीच एक युद्ध सा छिड़ गया है ।

गौरतलब है कि बहुत से लोगों और ऑनलाइन पोर्टल सूरज और उनकी बहन को टैग करके अपने लेख और प्रतिक्रियाएं शेयर करने लगे । इसी से परेशान होकर सूरज ने खुद को ट्विटर से ही दूर कर लिया । ऐसा लगता है कि सूरज पंचोली इन सब विवादों से दूर रहना चाहते हैं क्योंकि वो पहले ही जिया खान केस में बुरी तरह से फ़ंसे हुए है ।