बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फ़िल्मों और एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बयानों के कारण भी लगातार चर्चा में बनी रहती है । बॉलीवुड कई लोगों से पंगा ले चुकीं कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर को लेकर भी बयानबाजी की जिसके बाद उन्होंने कंगना के खिलाफ़ नवंबर 2020 में मानहानि का केस दर्ज करवाया । और अब उस केस की सुनवाई 4 जुलाई को मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई जिसमें कंगना रनौत भी मौजूद रहीं ।

e6357449-b7f1-48e4-9511-31e7b5e6b9a1

 

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाए ये आरोप

कोर्ट में कंगना के बयान दर्ज हुए जिससे पहले एक्ट्रेस ने यह अपील की थी कि बयान दर्ज कराते समय केवल उनकी बहन रंगोली चंदेल और वकील ही मौजूद रहें । कोर्ट ने कंगना की इस अपील को स्वीकार कर लिया । अपनी बहन और केस की गवाह रंगोली चंदेल की उपस्थिति में कंगना ने अपने बयान में कहा कि, जावेद अख्तर ने उनकी तब बेइज्जती की थी जब उन्होंने ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इनकार कर दिया था । कंगना ने यह भी आरोप लगाया कि जावेद अख्तर ने उन्हें इसका अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी । कंगना ने यह भी कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया जिससे वह मानसिक रूप से परेशान भी रहीं ।

हम धोखेबाज लोगों को ठिकाने लगाने में देर नहीं लगाते

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि “हम धोखेबाज लोगों को ठिकाने लगाने में देर नहीं लगाते, इसके बाद लोगों को लगेगा कि तुम्हारा अफेयर ऋतिक से नहीं था बल्कि तुम धोखेबाज थीं । जब जनता को पता चलेगा, तब तुम्हारा चेहरा काला हो जाएगा । जनता में इतनी बदनामी होगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा । हमारे पास सबूत हैं, उनके पास राजनीतिक ताकत है, माफी मांगकर खुद को बचा लो । एक अच्छे घर की लड़की शर्म से गड़ जाएगी। अगर तुम्हारे अंदर जरा भी शर्म है तो अपना सम्मान बचा लो ।”

बता दें कि ये मामला नवंबर 2020 का है, जब जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी । जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में, दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में टीवी इंटरव्यू देते हुए कंगना ने उनपर बेबुनियाद आरोप लगाए थे । कंगना ने जावेद पर बॉलिवुड में गुटबाजी करने का आरोप लगाया था ।