कमल हासन जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म विश्वरूपम 2, में नजर आएंगे । कमल हासन काफ़ि समय बाद एक बार फ़िर सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय का जादू चलाते हुए नजर आएंगे । अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन राजनीति की दुनिया में इतने व्यस्त हो गए कि उन्हें फ़िल्मों के लिए वक्त ही नहीं मिला । लेकिन अब सालों बाद वह फ़िर से अपनी आगामी फ़िल्म विश्वरूपम 2, के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे है । हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कमल ने बताया कि, रजनीकांत के साथ एक फिल्म शायद नहीं हो सकती है ।

कमल हासन ने रजनीकांत के साथ फ़िल्म करने पर असंभावना जताई, यहां जाने क्यों !

कमल हासन ने रजनीकांत के साथ फ़िल्म में नहीं नजर आने का कारण बतया

अतीत में,कमल और रजनीकांत की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी हैं जैसे- अपूर्वा रागंगाल से लेकर मुंड्रमुडिच । लेकिन दोनों अभिनेताओं के सुपरस्टार बनने के बाद ये जोड़ी फ़िर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई । लेकिन ऐसा लगता है कि, कमल और रजनी का एक साथ फ़िल्म में देखने का सपना अधूरा रहने वाला है और ऐसा खुद कमल को लगता है ।

दरअसल, राजनीति के क्षेत्र में कमल और रजनीकांत दो अलग-अलग विचारधाराओं और विचारों से संबंधित माने जाते हैं । जहां कमल की राजनीतिक पार्टी, कमल हासन ने 'मक्कल निधि मय्यम' है । वहीं रजनीकांत ने आध्यात्मिक राजनीति करने का फ़ैसला किया । भले ही इन दोनों अभिनेताओं ने फ़िल्मी दुनिया में एक साथ कई हिट फ़िल्में दी हो लेकिन राजनीति में दोनों एक दूसरे के अलग चलते है । इसलिए शायद अब इस जोड़ी का फ़िल्म में एक साथ दिखना असंभव सा लगता है, जैसा की कयास लगाए जा रहे हैं ।

दोनों ही अपनी-अपनी राजनीति में व्यस्त हैं

कमल ने स्पष्ट किया कि, अब वे राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं, इसलिए अब दोनों को ही ज्यादा कुछ करने के लिए नहीं मिलेगा । सबसे पहले, तो वे पहले से ही कम फिल्मों को कर रहे हैं । इसके अलावा, फिल्मों की संख्या उनके संबंधित राजनीतिक करियर पर ध्यान केंद्रित करने के कारण और कम हो जाएगी । इन सभी को ध्यान में रखते हुए, सुपरस्टार ने कहा कि इसलिए दोनों को एक साथ फ़िल्म में देखने की संभावना नहीं है ।

यह भी पढ़ें : Wow! पहली बार इसलिए बनी कमल हासन और सलमान खान की जबरदस्त जोड़ी

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारें में बात करते हुए कमल ने कहा कि, वह अब अपनी आगामी फ़िल्मों की संख्या में कटौती करने की योजना बना रहे है । विश्वरूपम 2 के बाद, उनकी अगली फ़िल्म इंडियन 2 होगी, जिस पर अब वो फ़ोकस करेंगे । कमल ने संभावना जताई कि इंडियन 2, उनकी अगली फ़िल्म होगी जिसके लिए फ़िल्ममेकर शंअकर के साथ उनकी बातचीत चल रही है ।