साल के सबसे बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स में से एक, काजोल अभिनीत सलाम वेंकी का ट्रेलर आज १४ नवंबर को बाल दिवस के मौके पर मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया । असल में यह फिल्म एक मां की अविश्वसनीय कहानी पर आधारित है, जो अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौतियों का सामना करते हुए जीवन को पूरी तरह से जीने में उसकी मदद करती है । मेकर्स ने फ़िल्म में एक सरप्राइज़ भी रखा है जो फ़िल्म की प्रत्याशा को डबल कर देगा । और वो सरप्राइज़ ये है की काजोल स्टारर सलाम वेंकी में आमिर खान गेस्ट अपीरियंस में नज़र आने वाले है ।

 काजोल स्टारर सलाम वेंकी में आमिर खान की सरप्राइज़ एंट्री ; फ़िल्म के इस मोड़ पर होगा आमिर का 15 मिनट का कैमियो

काजोल स्टारर सलाम वेंकी में आमिर खान

काजोल स्टारर सलाम वेंकी में आमिर 15 मिनट का कैमियो कर रहे हैं । लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अब सलाम वेंकी में एक छोटे से रोल में नज़र आएंगे । आमिर खान का गेस्ट अपीरियंस सलाम वेंकी के मुख्य आकर्षण में से एक है ।खबरों की माने तो, आमिर खान काजोल के ड्रीम सीक्वेंस में नजर आएंगे । जब काजोल बताएंगी कि किसी आदर्श पुरुष को कैसा होना चाहिए । इस कैमियो में आमिर के साथ में साउथ की स्टार प्रियमणि भी होंगी । फिल्म में वह भी मेहमान भूमिका निभा रही हैं । 

रेवती द्वारा निर्देशित, सलाम वेंकी के ट्रेलर में काजोल को एक मां और अभिनेता विशाल जेठवा को वेंकटेश उर्फ वेंकी के रूप में दिखाया गया है, और इस मां-बेटे के बीच की बॉन्डिंग काफी खास है। ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि वेंकी की सेहत बिगड़ती जा रही है, लेकिन इसके बावजूद, उसका लक्ष्य अपने सभी सपनों को पूरा करना है ।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनुभवी अभिनेत्री और फिल्म निर्माता रेवती ने कहासलाम वेंकी एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जो उनके दिल के बेहद करीब है। वे कहतीं हैं, मेरा हमेशा से मानना रहा है कि मां असली हीरो होती हैं और सलाम वेंकी के माध्यम से, एक ऐसी ही मां के अपने बेटे के लिए बिना शर्त प्यार की इस अविश्वसनीय सच्ची कहानी को बताना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।

काजोल ने कहा कि, “सलाम वेंकी में सुजाता की भूमिका और रेवती मैम के निर्देशन में काम करने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं। जिस दिन मैंने फिल्म के आइडिया के बारे में सुना, इसने मेरे दिल को बहुत गहराई से छू लिया और मैं यह जान गई कि किसी भी हाल में मुझे इस अद्भुत कहानी का हिस्सा बनना है।

फिल्म के निर्माता सूरज सिंह ने कहाकाजोल और रेवती मैम के साथ जुड़ना एक अद्भुत अनुभव था । वास्तव में हम खुद को भाग्यशाली समझते हैं कि हम दर्शकों को इतनी सुंदर और शक्तिशाली कहानी देने में सक्षम हुए, और हमें पूरा विश्वास है कि सलाम वेंकी एक ऐसी कहानी है, जो लाखों दिलों को छू लेगी ।

उत्साह से लबरेज निर्माता श्रद्धा ने कहा कि,  “सलाम वेंकी हम सभी के लिए बेहद खास प्रोजेक्ट है, साथ ही काजोल, रेवती मैम और अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करना सौभाग्य की बात है । हमने इस फिल्म को प्यार से बनाया है, और हम वास्तव में यह उम्मीद करते हैं कि दर्शक इसे खुले हाथों से स्वीकार करेंगे और इसे अपना प्यार और समर्थन देंगे ।

काजोल और विशाल जेठवा के अलावा, फिल्म में राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । कनेक्कट मीडिया द्वारा प्रस्तुत और बीएलआईवी प्रोडक्शंस और आरटेक स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित, सलाम वेंकी का निर्देशन रेवती ने किया है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।