सुनने में आ रहा है कि, हिट सीरीज बिग गर्ल्स डोंट क्राई की प्रतिभाशाली अभिनेत्री अनीत पड्डा को यशराज फिल्म्स की अगली बड़ी नायिका माना जा रहा है । हमारे सूत्र का कहना है, “ऐसी जोरदार चर्चा है कि अनीत पड्डा को उनके ऑडिशन में शानदार प्रदर्शन के बाद वाईआरएफ ने साइन किया है। YRF की सर्वोत्कृष्ट नायिका के रूप में उनकी पहली फिल्म के लिए उन्हें एक बड़ी फिल्म दी जा रही है! वाईआरएफ ने हमेशा बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों का समर्थन किया है, खासकर बाहरी लोगों का, जो आगे चलकर बड़े सितारे बन गए हैं। कंपनी को लगता है कि अनीत में देखने लायक प्रतिभा है और वह उन्हें एक बड़ी पहली फिल्म देने की योजना बना रही है ।

बिग गर्ल्स डोंट क्राई फ़ेम अनीत पड्डा को YRF ने अपनी नेक्स्ट फ़िल्म के लिए किया साइन ?

अनीत पड्डा को YRF ने किया साइन

सूत्र का कहना है, “YRF एक साल के दौरान 4 रोमांचक नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आदित्य चोपड़ा ने हमेशा नए कलाकारों पर बड़ा दांव लगाया है और उन्हें बड़े पैमाने पर लॉन्च फिल्में देने में निवेश किया है। इन 4 नई प्रतिभाओं को भी ऐसे ही लॉन्चपैड मिलेंगे !”

सुनने में आ रहा है कि अनीत ने अपनी एक्टिंग से आदित्य चोपड़ा को इतना प्रभावित कर लिया है कि उन्हें YRF के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट मिल चुका है! अब उनका प्रबंधन विशेष रूप से वाईआरएफ टैलेंट द्वारा किया जाएगा, जिसने हाल ही में एजेंसी की भविष्य की रणनीति में फिट नहीं बैठने वाले कई अभिनेताओं को हटाकर रणनीति में एक तेज और निर्णायक बदलाव दिखाया है।

वाईआरएफ ने हमेशा सितारे बनाए हैं, जबकि दूसरों ने उन्हें प्रबंधित किया है। ये वाईआरएफ की बड़ी यूएसपी है. कंपनी युवा प्रतिभाओं को खोजने, तैयार करने और उनका पोषण करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है, साथ ही आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा जैसी अपनी मौजूदा मार्की प्रतिभाओं में और अधिक मूल्य जोड़ना चाहती है। YRF एक बुटीक टैलेंट एजेंसी है और यह आगे भी बनी रहेगी क्योंकि यह एजेंसी हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे डिसरप्टिव और भरोसेमंद नामों के साथ काम करती है। सूत्र का कहना है । अनीत पड्डा वाईआरएफ की अगली बड़ी खोज हैं और वे उनके लिए हर संभव कोशिश करेंगे।